मई,20,2024
spot_img

Sitamarhi: फिल्मी अंदाज में थाना के बाहर दंपती की बाइक से ठोकर मार-मार कर कुचल-कुचलकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

सीतामढ़ी, देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र में पूरे फिल्मी अंदाज में एक दंपत्ति को बाइक की ठोकर से मार मारकर हत्या कर दी गई। वह भी उस वक्त जब उन्हें एक मामले में रात के 9 बजे थाना पर बुलाया गया था और थाना से बाहर निकलते ही मुख्य द्वार के निकट घटना घटी। मृतक थाना क्षेत्र के वनगांव निवासी गणेश राम व उसकी पत्नी सीता देवी है।

मृतक की पुत्री रौशनी कुमारी ने रविवार को बताया कि उसके पिताजी का चाचा के साथ कुछ विवाद नाले को लेकर था। इसी बात को लेकर रात 9 बजे एक स्थानीय  पत्रकार के माध्यम से पुलिस ने समझौता कराने के लिये थाना पर बुलाया गया था। थाना से जब दोनों पति-पत्नी बाहर निकले तो बाइक पर सवार तीन युवक ने बाइक में ठोकर मारी दी।

इसके बाद बार बार युवक अपनी बाइक से दम्पति को ठोकर मारते रहे, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये। स्थानीय लोगो ने दोनों को जख्मी हालात में स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। जहा से उसे सदर अस्पताल सीतामढ़ी रेफर कर दिया गया। जहाँ उन दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News|Saran Seat News|...5th Phase Voting में हाई प्रोफाइल सीट पर बूथ Capturing की बड़ी Entry

मामले में मृतक के भाई दुलारचंद राम समेत तीन अज्ञात युवक को आरोपित किया गया है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वही बाजपट्टी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने आरोपित भाई और उसके दोनों पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। परंतु इस घटना ने स्थानीय पुलिस के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें