मई,13,2024
spot_img

Siwan News | डेढ़ साल की बच्ची को छत से फेंका, फिर खुद कूद गईं…बच्ची की मौत, मां नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

Siwan News | डेढ़ साल की बच्ची को छत से फेंका, फिर खुद कूद गईं…बच्ची की मौत, मां की हालत नाजुक बनी है जहां मामला सीवान के गोरेया कोठी थाना क्षेत्र के सैदपुरा का है। पुलिस ससुराल और मायके पक्ष की दलीलों में वास्तविकता की तलाश में जुट गई है।

मासूम 1 साल 9 महीने की बच्ची अन्वी कुमारी को छत से फेंक दिया, फिर खुद कूद गईं छत से

जहां से बड़ी खबर आ रही है कि बीती रात एक महिला सैदपुरा गांव निवासी अजित कुमार की पत्नी सुमन देवी ने अपनी मासूम 1 साल 9 महीने की बच्ची अन्वी कुमारी को छत से फेंक दिया। फिर खुद भी छत से नीचे कूद गई। इस वारदात में बच्ची की तत्काल मौत हो गई।

महिला की हालत गंभीर,पुलिस की तहकीकात तेज

महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है, जहां सदर अस्पताल में  उसका इलाज चल रहा है। हालांकि, इस हादसे में महिला के परिजन ससुराल वालों पर इस वारदात को अंजाम देने की बात कह रहे हैं, जहां पुलिस की तहकीकात तेज हो गई है।

मामले में ससुराल और महिला के मायके वाले आमने सामने

जानकारी के अनुसार,पूरे मामले में ससुराल और महिला के मायके वाले आमने सामने आ गए हैं। ऐसे में, पुलिस को महिला के होश में आने का इंतजार है जहां कौन सही बोल रहा है, का पता चलेगा। कारण,मृतका की बहन नाम बिंदु देवी ने बताया कि सुमन अपने सास ससुर, पति सब से परेशान थी। अपनी बहू के साथ ससुराल वाले अच्छा व्यवहार नहीं करते थे।

सुमन की बहन बिंदु ने कहा, बराबर हो रही थी प्रताड़ित

सुमन की बहन बिंदु ने आरोप लगाया कि सुमन के देवर ने उसको और बच्ची को छत से धकेल दिया। वहीं महिला के पति अजित कुमार ने अपने ससुराल वालों के आरोपों का गलत बताया है। पति का कहना है कि उसके और उसके परिवार वालों पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

पति बोला, कई बार कर चुकी है मरने की कोशिश

पति अजित कुमार ने बताया कि इससे पहले भी उसने कई बार आत्महत्या की कोशिश की थी। कई बार धारदार हथियार से अपने हाथ और गला भी काटने की कोशिश कर चुकी है। अजित ने कहा कि घटना वाले दिन उसका भाई घर पर था ही नहीं। वह मां को लेकर छपरा गया था। इस दौरान सुमन छत पर चढ़कर पहले बच्ची को फेंक दिया और फिर कूद गई। वहीं, पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें