मई,14,2024
spot_img

“…लापता-लापता-लापता…बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा? चुनाव ही लड़ेंगे या…” जानिए क्या है मामला, कौन है लापता

spot_img
spot_img
spot_img

पटना/जुमई। बिहार के राजनीति में पोस्टरबाजी की खबर में अब लोक जनशक्ति पार्टी के राश्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी आ गये है। चिराग के संसदीय क्षेत्र जमुई जिले के कचहरी चैक पर उनके लापता होने का पोस्टर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि ये पोस्टर उनके ही कार्यकर्ताओं ने लगाया है। ( Missing LJP Supremo Chirag Paswan )

पोस्टर पर लिखा है- चुनाव ही लड़ेंगे या इस कोरोना आपदा में जमुई की माटी का कर्ज भी उतारेंगे। पोस्टरों और बैनरों में पूछा गया है कि चिराग कहां हैं, इसके साथ ही पता लगाने वाले को इनाम देने की बात भी लिखी है। जनशक्ति विकास पार्टी की ओर से जमुई के कचहरी चौक पर करीब एक दर्जन पोस्टर लगाए गये हैं। ( Missing LJP Supremo Chirag Paswan )

Missing: LJP Supremo Chirag Paswan's Poster
Missing: LJP Supremo Chirag Paswan’s Poster

इनमें आरोप लगाया गया है कि कोरोना त्रासदी के समय सांसद लापता हैं। वह कोरोना काल में अपने संसदीय क्षेत्र में आ ही नहीं रहे हैं। पोस्टर में लिखा है कि लापता सांसद की जानकारी किन्ही को हो जरूर बताएं बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सवाल उठाया कि इस त्रासदी के समय पूछना जरूरी है कि सांसद कहां है| क्षेत्र से लापता क्यों हैं| ( Missing LJP Supremo Chirag Paswan )

प्रदीप सिंह ने आरोप लगाया कि जब लोग कोरोना से परेशान हैं तो सांसद क्षेत्र में दिखाई नहीं दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले पांच.छह महीनों से वह अपने क्षेत्र में नहीं आए हैं। ( Missing LJP Supremo Chirag Paswan )

Missing: LJP Supremo Chirag Paswan's Poster
Missing: LJP Supremo Chirag Paswan’s Poster

चिराग पासवान के बचाव के समर्थन में उतरे सांसद चिराग पासवान के प्रतिनिधि प्रकाश भगत ने मंगलवार को कहा कि यह सब राजनीतिक मकसद से हो रहा है। पिछले साल जब लोग कोरोना की दहशत में थे तब सांसद दिन.रात क्षेत्र में घूमकर सेवा करते रहे। ( Missing LJP Supremo Chirag Paswan )

इस बार वह खुद बीमार हो गए थे इसके बावजूद उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट लगाने का प्रयास किया। इस वक्त तो बिहार सरकार ने निर्देश दे रखा है कि कोई प्रतिनिधि क्षेत्र में न घूमे। ( Missing LJP Supremo Chirag Paswan )

Missing LJP Supremo Chirag Paswan
Missing: LJP Supremo Chirag Paswan’s Poster

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें