मई,14,2024
spot_img

जमुई में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या, विरोध में भयंकर हंगामा, मौत से गुस्साए समर्थकों ने फूंकी पुलिस की गाड़ी, हाईवे जाम कर काटा बवाल, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

मुई में नवनिर्वाचित मुखिया जयप्रकाश महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक दरखा पंचायत के मुखिया प्रकाश महतो को अपराधिय़ों ने 4 गोलियां मारी है। जो कि उनके सीने, कमर, पेट और जांघ में लगी है। गोली लगने के बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई।

 

जानकारी के अनुसार, जमुई जिले में अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार को दरखा के नवनिर्वाचित मुखिया जयप्रकाश महतो की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने मुखिया के शरीर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में मुखिया की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

मुखिया के मौत से गुस्साए ग्रामिणों और उनके समर्थकों ने पुलिस की दो गाड़ियां भी फूंक दी हैं। बताया जा रहा कि बाइक से कहीं जाने के दौरान कैलाश डैम से बालडा मोड़ के पास स्थित एक होटल पर रुके थे। जिस दौरान ही सेंध लगाए बैठे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। इस हत्या से बाद मुखिया के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News: Kamtaul News : बरात में कमतौल गए Singhwara के युवक श्रवण की हत्या में चार पर FIR, Murder Mystery सुलझेगी, तेज हथियार से पेट फाड़ा, दोनों पैर तोड़े

जानकारी के अनुसार, आक्रोशित समर्थक बालडा मोड के पास हाईवे को जामकर जमकर हंगामा कर रहे और पुलिस की दो गाड़ियों को भी फूंक दिया है। पुलिस की गाड़ी फूंके जाने के बाद बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर कैंप कर रही। लोगों को शांत कराने के लिए पुलिस की ओर से आधा दर्जन राउंड फायरिंग की गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें