मई,4,2024
spot_img

JDU नेता ने पूछा, ये क्या किया आपने घोघरडीहा के सीओ साहेब,आबादी के बीच नाला खोद डाला

spot_img
spot_img
spot_img

घोघरडीहा,मधुबनी देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड के ब्रह्मपुर दक्षिणी पंचायत के बेलहा गांव में जलजवाव से उत्पन्न समस्या का समाधान करने गए अंचलाधिकारी ने एक दूसरी बड़ी समस्या खड़ी कर दी है।

यह बात पूर्व विधायक सह वरिष्ठ जदयू नेता देवनाथ यादव ने कही। यादव ने कहा, अंचल अधिकारी रमण कुमार ने अपने दल बल के साथ बेलहा गांव पंहुचकर घनी आबादी वाले टोले में महेश मल्लिक घर से पंचायत भवन होते हुए ब्रह्मपुर-ब्रह्मपुरा प्रधानमंत्री सड़क तक करीब पांच सौ फीट में रोड के बीचों बीच चार फीट चौड़ा व तीन फीट गहरा नाला खोद दिया है। इससे जल निकासी तो हो रही है,लेकिन  सड़क के दोनों ओर जिनका घर है, वे अपने घरों से निकल नही पा रहे है।

कहा, दर्जनों परिवारों के लोगों को घर से निकलने के लिए नाले में बहती गंदी पानी से होकर मुख्य सड़क तक आना पड़ रहा है। वहीं, बगलगीर घर के छोटे-छोटे बच्चों को नाली में गिरने की आशंका भी बढ़ गई है। थोड़ी सी चूक से किसी भी वक्त अप्रिय घटना घट सकती है। इससे ग्रामीणों में अंचल प्रशासन के प्रति काफी आक्रोश है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| आग से बौराईं औराई...Serial Cylinder Blast, 24 घर राख, 20 लाख की संपत्ति स्वाहा

पूर्व विधायक ने कहा, नाला को स्थानीय कुछ लोगो ने झोपड़ी बनाकर अतिक्रमण कर लिया है। प्रसाशन अतिक्रमण खाली नही कराकर निर्माणाधीन सड़क के बीचों बीच नाला खोद दिया है,जो सरासर अन्याय है।

कहा कि अतिपिछड़ा-महादलित बाहुल्य इस मोहल्ला के लोगो को बरसात के इस मौसम में तीन से चार महिना तक एक तरह से प्रसाशन की ओर से घर में कैद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News, Harlakhi News ...अगले दिन भी पुलिस 'नदारद', 2 दुकानों में भीषण चोरी, तीसरी में ...

इधर सीओ रमण कुमार से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने मोबाइल रिसीव नही किया। जानकारी के अनुसार, जिस निर्माणाधीन सड़क के बीचों बीच सीओ ने नाला चीड़कर जलनिकासी कराया है उक्त सड़क का निर्माण मुख्यमंत्री ग्राम सड़क संपर्क योजना के अंतर्गत पिछले कई वर्षों से लंबित है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Murder In Chapra | मॉर्निंग वॉक पर निकले ITI संचालक की गोली मारकर हत्या, थाना से 100 मीटर की दूरी पर Early Morning Sensation

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें