मई,11,2024
spot_img

बिजली विभाग के जेई को मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

सहरसा जिले में बेखौफ अपराधियों ने बिजली विभाग के जेई रवि रंजन कुमार की  गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्हें गोली क्यों मारी गई इसका कारण अभी भी अज्ञात है। जांच जारी है. एक कर्मचारी को गोली मार दी, जिससे वह पीठ में घायल हो गए। जेई को कुल तीन गोलियां (JE of electricity department shot) मारी गईं।

सिमरी बख्तियारपुर में जेई के पद पर कार्यरत थे। धनतेरस के मौके पर बाजार से खरीदारी कर हम देर शाम घर लौटे। ठसी दौरान साइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोलीबारी के दौरान उनकी पीठ में तीन गोलियां लगीं, जिससे जे.ई. गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिवार के सदस्य घायल व्यक्ति को नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टर को एहसास हुआ कि घायल व्यक्ति की स्थिति गंभीर है और उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन परिवार को एक निजी नर्सिंग होम में रखा गया।

हालांकि, उन्हें गोली क्यों मारी गई इसका कारण अभी भी अज्ञात है। डॉ के अनुसार. उनका इलाज करने वाले शैलेन्द्र कुमार का नाम रवि रंजन कुमार है. उनकी पीठ में तीन गोलियां मारी गईं और एक गोली उनके शरीर में फंसी हुई थी।

इसके अलावा बिजली आपूर्ति भी काम नहीं कर रही है, स्थिति गंभीर है. हम व्यस्त हैं। इधर, सिमरीबख्तियारपुर डीएसपी इम्तियाज अहमद ने बताया कि बिजली विभाग के जेई रवि रंजन कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. उन्हें गोली क्यों मारी गई इसका कारण अभी भी अज्ञात है। जांच जारी है।

वहीं, हालत गंभीर होने पर जेई को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की देर रात धनतेरस पर दुकान से लौट रहे जेई को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जेई को पीठ में तीन गोलियां लगीं।

घटना सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चौधरी टोला के पास की है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। घायल शख्स का नाम रवि रंजन कुमार पासवान है, जो पटना का रहने वाला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Jhanjharpur News| Darbhanga के दामाद का Madhubani के Jhanjharpur में कत्ल-ए-आम, पत्नी, सास समेत दो बच्चियों को जत्ता के हथरा से पीट-पीट कर हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें