मई,13,2024
spot_img

School Principal Shot Dead | बलुआ स्कूल की प्रिसिंपल की गोली मारकर हत्या, रिश्तेदार के घर से लौटने के दौरान अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

spot_img
spot_img
spot_img

कैमूर की इस वक्त की बड़ी खबर है जहां स्कूल की प्रधानाध्यापिका स्थानीय निवासी योगेंद्र सिंह की पत्नी और थाना क्षेत्र के लक्षनपुरा के बलुआ गांव स्थित विद्यालय की प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत जयंती सिंह की हत्या (Principal of Balua School shot dead) कर दी गई है। वारदात के बाद हड़कंप मचा है।

School Principal Shot Dead | गली में घात लगाकर हमलावरों ने मारी गोली

वारदात रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। जहां बीती रात घर लौट रही प्रधानाध्यापिका जयंती सिंह की पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। जहां जयंती सिंह अपने रिश्तेदार के यहां से अपने घर वापस लौट रही थी, तभी गली में पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी।

School Principal Shot Dead | फरार भतीजे की जानकारी देना पड़ा महंगा

बताया जाता है मामला पुलिस को जानकारी देने से जुड़ा है जहां पिछले दिनों फरार भतीजे की जानकारी उन्होंने कर्ज देनेवाले को दे दी। इससे नाराज भतीजे पर ही शक है कि उसने बीती रात चाची के सीने में गोली उतार दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| स्नेहा, विपुल, पाणिनी, खुशबू, ऋृचा, शुभम, आरती, राजेश, गुलशन...मन में लोकतंत्र का सम्मान, पहली बार मतदान

School Principal Shot Dead | 50 लाख कर्ज लेकर चल रहा भतीजा फरार

बताया जाता था कि जयंती के भतीजे करीब 50 लाख का कर्ज लेकर फरार था। पिछले दिनों फरार भतीजे की जानकारी चाची ने कर्ज देनेवाले को दे दी थी। इससे नाराज भतीजे ने चाची के सीने में गोली उतार दी। गोली लगने से मौके पर ही जयंती की मौत हो गई।

School Principal Shot Dead | पुलिस कर रही हर कोण से तहकीकात

इस वारदात के बाद से रामगढ़ थाना क्षेत्र के लक्षणपुरा में सनसनी मची है। तत्काल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि अपराधियों की ओर से यह घटना किस कारण से अंजाम दिया गया है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| बहादुरपुर का कुशोथर...EVM

School Principal Shot Dead | 11 जनवरी को भी मिली थी सिर कटी लाश

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जिले में एक सप्ताह के भीतर अपराधियों द्वारा दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। बीते 11 जनवरी को ही चैनपुर थाना क्षेत्र के मदुरनी पहाड़ी के निकट एक सिर कटी लाश बरामद हुई थी, जिसकी पहचान चैनपुर के ही एक शिक्षिका के रूप में हुई थी। उस मामले की गुत्थी अभी तक सुलझी भी नहीं थी दूसरी घटना सामने आ गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| लोकतंत्र से पहला-पहला प्यार है, पहली-पहली बार है....ऊंगुली पर स्याही...चेहरे पर दमक, Ghanshyampur की चमक

School Principal Shot Dead | पति ने कहा, भतीजे ने ही दिया है वारदात को अंजाम

महिला की हत्या का आरोप उसके पति ने अपने ही भतीजे पर लगाया है। भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने आए पति योगेंद्र सिंह ने कहा कि ‘मेरे भतीजे ने ही गोली मारकर पत्नी की हत्या की है। मैनें सभी रिपोर्ट और जानकारी रामगढ़ थाना को दे दी है। जिला प्रशासन से मांग करता हूं कि हत्यारे को गिरफ्तार कर कठोर से कठोर सजा दी जाए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें