मई,17,2024
spot_img

दिल्ली से पकड़े गए ‘आतंकवादी’ का क्या है बिहार कनेक्शन? बिहार के कई जिले Alert पर, सवाल आखिर बिहार के अंदर पाकिस्तानी आतंकवादी ने फर्जी आईडी कैसे बनवा लिया?

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। दिल्ली में पकड़े गए पाकिस्तान आतंकी मो. अशरफ का बिहार कनेक्शन सामने आया है। इस कनेक्शन के सामने आते ही पुलिस मुख्यालय ने किशनगंज समेत अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे जिलों को अलर्ट कर दिया है। विशेष चौकसी बरतने का आदेश बॉर्डर वाले जिलों के एसपी को दिया गया है।

इस बाबत किशनगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुमार आशीष से जब सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि दुर्गापूजा को लेकर पहले से ही पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है लेकिन दिल्ली से पकड़े गए आतंकी के बारे में हमें किसी तरह की कोई जानकारी अधिकारिक रूप से नहीं मिली है। अधिकारिक जानकारी के बाद उस दिशा में विधि सम्मत कार्य किया जाएगा । हम पूरी तरह से मुस्तैद है। प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है

दरअसल, आतंकवादी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने सोमवार रात लक्ष्मी नगर इलाके से गिरफ्तार किया था। दिल्ली में आतंक मचाने के लिए इसके पास से हथियार और हैंड ग्रेनेड मिला। इसके पास से दिल्ली पुलिस को पहचान पत्र मिला। इस पर लिखा पता बिहार के किशनगंज जिले का है।

जानकारी के अनुसार राज्य के किशनगंज जिले से बरामद पहचान पत्र का कनेक्शन है। दिल्ली पुलिस ने यह इनपुट बिहार पुलिस के साथ शेयर किया है। इसके बाद बिहार पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया।

मिले इनपुट के आधार पर ही मुख्यालय ने एक अलर्ट तो जारी किया ही। साथ ही इस बात की पड़ताल करने का आदेश दिया गया है कि बिहार के अंदर पाकिस्तानी आतंकवादी ने फर्जी आईडी कैसे बनवा लिया?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें