मई,16,2024
spot_img

भारत-नेपाल बॉर्डर पर पेड़ की फांसी में लटकी मिली तीन सहेलियों की लाश…टारगेट पर बड़ी साजिश

spot_img
spot_img
spot_img

भारत नेपाल सीमा से लगातार लोगों की संदेहास्पद मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। पिछले जून माह से अब तक करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों की लाशें मिली हैं। वहीं, सीमा पर लगातार नाबालिग लड़कियों की हत्या और दुष्कर्म की रिपोर्ट आने से भारत और नेपाल की पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है।

बताया जाता है कि बिहार में शराबबंदी के कारण अधिकांश लोग सीमावर्ती इलाके में घुसकर चोरी-छिपे शराब का सेवन करते हैं और फिर नाबालिगों के साथ हवस भी मिटाते हैं। यहां तक हत्या कर फरार हो जाते हैं। ताजा मामले से पूरे इलाके में सनसनी है जहां, तीन सहेलियों की लाश एक पेड़ से लटकी मिली है। पढ़िए ब्रेकिंगभारत-नेपाल बॉर्डर पर पेड़ की फांसी में लटकी मिली तीन सहेलियों की लाश...टारगेट पर बड़ी साजिशकिशनगंज से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां, ठाकुरगंज में भारत-नेपाल बॉर्डर पर सटे नेपाल स्थित दल्लेंगांव गणेश टोला के पास रविवार को एक पेड़ से तीन सहेलियों के शव लटकते मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार तीनों सहेलियां चाय बागान में काम करती थी। मृतक नेपाल की रहने वाली बताई जा रही हैं। नेपाल पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

24 जून को भी दो किशोरियों की लाश मिली थी। सोनबरसा और कन्हौली में तालाब से दो किशोरियों का शव बरामद हुआ था। कन्हौली थाना क्षेत्र के वार्ड 14 निवासी शंकर राम की 7 वर्षीय पुत्री संध्या कुमारी और सुनील मंडल की 8 वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी स्कूल से आने के बाद अपने-अपने घर में खेल रही थीं। कुछ देर बाद दोनों घर से गायब हो गई। घंटों खोजबीन के बाद घर के पास ही दोनों किशोरी के शव मिले थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Ghoghardiha News| बिहुल नदी में मवेशी चराने गया,फिर लौटा नहीं, डूबने से चारवाहे की मौत

इस संबंध में भाजपा जिलाध्यक्ष सुशांत गोप ने कहा कि क्षेत्र में लगातार नाबालिग लड़कियों के साथ अत्याचार और हत्या की घटलाएं किशनगंज में एक बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रह रही हैं। प्रशासन को अपराधों पर लगाम रखने की आवश्यकता है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें