मई,16,2024
spot_img

पहले प्रेमजाल में फंसाया, शादी का झांसा दिया, फिर पहली बार किया दुष्कर्म, 7 सालों से कर रहा यौन शोषण

spot_img
spot_img
spot_img

किशनगंज से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां, प्रेम की उलझी कहानी दैहिक भोग में सिमट गया। पहले प्रेमजाल में फंसाया, शादी का झांसा दिया, फिर पहली बार किया दुष्कर्म, फिर करता रहा यौन शोषण। पढ़िए पूरी खबर

मामला, कोचाधामन थाना क्षेत्र का है जहां के रहने वाले एक युवक आदिल अहमद ने एक युवती को प्रेमजाल में फांसकर और शादी करने का झांसा देकर पहले दुष्कर्म किया। फिर लगातार सात वर्षों तक यौन शोषण के बाद जब पीड़िता ने मजगामा गांव निवासी अपने आशिक आदिल अहमद पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया।

घटना से हैरान और परेशान पीड़िता अपने परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों के साथ जनता हाट स्थित आदिल के ग्रील दुकान पर पहुंची लेकिन आदिल के परिजन लोकलाज की खातिर उन्हें बहला फुसलाकर अपने घर लेकर चले गए। परंतु घर पहुंचते ही आदिल के परिजनों ने भी दोनों की शादी कराने से इंकार कर दिया और उन्हें डरा धमका कर भगा दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| खेत से सब्जी चोरी में बड़ा बबंडर, दो पक्षों में ताबिया और टेंगरी से हिंसक झड़प

घटना के बाद पीड़िता न्याय के लिए दर दर भटकती रही लेकिन कहीं से भी न्याय नहीं मिलने के बाद शुक्रवार को वह महिला थाना पहुंच गई। जहां पीड़िता के लिखित शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें