मई,15,2024
spot_img

मौलवी ने की शिष्या से हवस मिटाने की कोशिश, विरोध करने पर पिता और चाचा को पीटा, ग्रामीणों ने कर दी साबिर की पिटाई, फिर आई पुलिस तो क्या हुआ…?

spot_img
spot_img
spot_img

किशनगंज से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां एक मौलवी ने अपनी ही शिष्या के साथ हवस की प्यास बुझाने की कोशिश की है। मामला, कोढ़ोबाड़ी थाना क्षेत्र का है जहां कोढ़ोबाड़ी थाना क्षेत्र के कमरखोद बेलबाड़ी निवासी साबिर मौलवी ने अपनी 14 वर्षीय छात्रा को हवस की चासनी में लपेटना चाहा।

इस घृणित कुकृत्य के बाद भी पंचायती भी हुई। मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई। इस दौरान मध्य विद्यालय कमरखोद में पंचायत की गई। लेकिन भरी पंचायत में ही आरोपी मौलवी के दबंग परिजनों ने पीड़िता के पिता और चाचा की पिटाई कर दी। घटना के बाद आरोपी साबिर भी गांव से फरार हो गया।

घटना के बाद आरोपी के परिजन मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़िता के आबरु की कीमत लगाने लगे। लेकिन पीड़िता इंसाफ की मांग पर अड़ गई और न्याय की गुहार लगाने महिला थाना पहुंच गई। जहां पीड़िता के लिखित शिकायत पर कांड संख्या 20/22 दर्ज कर ली गई।मौलवी ने की शिष्या से हवस मिटाने की कोशिश, विरोध करने पर पिता और चाचा को पीटा, ग्रामीणों ने कर दी साबिर की पिटाई, फिर आई पुलिस तो क्या हुआ...?

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| घर लौट रही महिला की Bolero से कुचलकर मौत, Air Bag खुलने से बचीं Driver की जान

दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि जब पीड़िता शौच करने के लिए अपने घर के निकट स्थित बांसझाड़ जा रही थी तो पूर्व से घात लगाए बैठे साबिर मौलवी ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म करने की चेष्टा करने लगा। पीड़िता ने शोर मचाया और मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आरोपी साबिर मौलवी को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी।

केस दर्ज होने के कुछ ही देर बाद पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर आरोपी साबिर मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। जिसे सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। जबकि पीड़िता का मेडिकल जांच शनिवार को सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| कंकाली मंदिर के पुजारी राजीव कुमार झा हत्याकांड...सुनवाई, गवाही...बड़ी हलचल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें