मई,3,2024
spot_img

सोमवार की सुबह छठ घाट से लौट रहे परिवार के तीन लोगों को गोलियों से भूना, 2 सगे भाइयों समेत बहन की मौत से सनसनी

spot_img
spot_img
spot_img

लखीसराय से छठ पूजा के उदयगामी सूर्य को अर्घ्य के बाद बड़ी वारदात हुई है जहां सोमवार सुबह छठ का अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार पर जबरन शादी को लेकर एक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर (Three members of a family returning from Chhath Ghat were shot with bullets.) दी।

वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के कई अधिकारी सदर अस्पताल पहुंच गए। मौके पर एसपी पंकज कुमार, एसडीएम निशांत कुमार और डीएम अमरेंद्र कुमार पहुंचे। पढ़िए पूरी खबर

बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार के लोग पूजा करने के बाद घाट से घर लौट रहा था, तभी घर से कुछ ही दूरी पर फायरिंग शुरू कर दी। इसमें 6 लोगों को गोली लगी है।जानकारी के मुताबिक, यह प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। घटना कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| "...आशिकी के लिए"...दो बच्चों को छोड़, दो बच्चों को ले गई... लौटी ही नहीं...

घायलों को फिलहाल पटना रेफर किया गया है। वहीं, मृतकों की पहचान चंदन कुमार और राजनंदन कुमार के रूप में हुई है. घायलों में मृतकों की पत्नी, बहन और पिता शामिल हैं। आरोपी परिवार के पड़ोस में ही रहता है, उसका नाम आशीष चौधरी बताया जा रहा है। एसपी पकंज कुमार ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि फायरिंग में दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान शशि भूषण के बेटे चंदन कुमार और राजनंदन कुमार के रूप में हुई है। बेटी दुर्गा कुमारी की पटना में मौत हुई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Munger News| घर में शिक्षिका की हाथ-पैर बांध, गोली मारकर हत्या

घायलों में दो बहू लवली कुमारी, प्रीति कुमारी, और पिता शशि भूषण कुमार शामिल हैं। सभी घायलों को बेगूसराय सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है। लड़की की भाभी ने बताया कि पहले से ही इन दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था। लेकिन आशीष चौधरी मेरी ननद से जबरदस्ती शादी करना चाहता था।

यह भी पढ़ें:  Supreme Court News| आया Women Empowerment पर Supreme फैसला, Bar Association में अब महिलाओं को मिलेगा एक तिहाई आरक्षण

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें