back to top
22 अक्टूबर, 2024

Madhubani News | Special Judge ADJ-7 Devesh Kumar की Court का बड़ा फैसला, स्कूल की छत पर Minor से GangRape में 4 दुष्कर्मियों को उम्र कैद

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News| Special Judge ADJ-7 Devesh Kumar की Court का बड़ा फैसला सामने आया है। स्कूल की छत पर Minor से Gang Rape में 4 दुष्कर्मियों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। उम्र कैद की बड़ी सजा मंगलवार को सुनाई गई है। जहां मधुबनी कोर्ट का बड़ा फैसला सामने आया है। इसमें गैंगरेप के चार दोषियों को आजीवन कारावास और 25-25 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

Madhubani News| पीड़िता संबंधियों के साथ पास के गांव में रात को मेला देखने गई थी, जहां…हरलाखी के गांव में

यह सजा पॉक्सो कोर्ट के स्पेशल जज एडीजे-7 देवेश कुमार की अदालत (court of Special Judge ADJ-7 Devesh Kumar) ने सुनाई है। हरलाखी थाना क्षेत्र के एक गांव में वर्ष 2022 में यह घटना हुई थी। बताया जाता है कि 16 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने संबंधियों के साथ पास के एक गांव में रात में मेला देखने गई थी।

Madhubani News| स्कूल की छत पर ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म

इसी दौरान डेढ़ बजे रात्रि में शौच करने के दौरान मो.जफर अंसारी,मो.अख्तर अंसारी, मो.जिबराइल और मो.अहमद ने उसे पकड़ कर पास के एक स्कूल की छत पर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मुंह काला किया।

Madhubani News| लड़की के चीखने पर परिजन पहुंचे स्पेशल पीपी कुमारी मधु रानी,अधिवक्ता अजय यश 

लड़की के चीखने और चिल्लाने पर परिजन पहुंचे तब सभी भाग निकले। आरोपियों की पहचान के बाद पुलिस के द्वारा सभी को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद कोर्ट में ट्रायल खत्म होने के बाद आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर पॉक्सो कोर्ट के जज एडीजे 7 ने सभी को आजीवन कारावास और 25-25 हजार रूपये जुर्माने की सजा सुनाई। मामले में पीड़िता की ओर से अधिवक्ता अजय यश और सरकार की ओर से स्पेशल पीपी कुमारी मधु रानी ने पक्ष रखा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -