मई,18,2024
spot_img

CM नीतीश के साथ DGP भी थे MUZ में, आए लुटरे दिनदहाड़े हथियार सहित वैन से लूटे 24 लाख

spot_img
spot_img
spot_img
CM नीतीश के साथ DGP भी थे MUZ में, आए लुटरे दिनदहाड़े हथियार सहित वैन से लूटे 24 लाख
इस कैश वैन के कस्टोडियन से पैसे की हुई लूट 

मुजफ्फरपुर  में हथियारबंद लुटेरों ने मंगलवार को कैश वैन से दिनदहाड़े 24 लाख रुपए लूट लिए। लूट की यह घटना सादर  थाना क्षेत्र में दिन के लगभग दो बजे हुई। एक बाइक पर सवार दो हथियाबंद लुटेरों ने गोलियां चलाते हुए कैश वैन के गार्ड से हथियार भी छीन लिए। फायरिंग  करते हुए रुपए लूट कर चलते बने। लूट की इस घटना से शहर में सनसनी फ़ैल गई है। यह घटना तब हुई जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस समय मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे।उनके साथ बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी थे। एक तरह से पूरी सरकार इस समय मुजफ्फरपुर में ही थी। ऐसे समय में दिनदहाड़े 24 लाख रुपए  की लूट यह बताता है, सूबे में अपराधियों के हौंसले किस कदर  बुलंद हैं।

मुख्य बातें

  • कैश कस्टोडियन एटीएम में पैसे डाल रहे थे तभी अपराधी आ धमके
  • बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन के गार्ड की बंदूक भी लूट ली 
यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

ऐसे आए पहुंचे अपराधी, दिया घटना को अंजाम

कच्‍ची पक्‍की स्थित एक एटीएम में कैश भरने आए कैश भान को अपराधियों ने निशाना बनाया। दो की संख्‍या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर 24 लाख कैश लूट लिया। और साथ ही गार्ड का हथियार भी लूट ले गए। जहां एक ओर मुजफ्फरपुर में सूबे के मुख्‍यमंत्री, डीजीपी और तमाम अधिकारी समीक्षा बैकर कर रहे थे। वहीं बेखौफ अपराधियों ने प्रशासन को चुनौती देते हुए दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है।  सूचना पाकर पुलिस पहुंची है, और जांच में जुट गई है। पुलिस ने कैश वैन के कर्मियों को हिरासत में लिया है। 

मुजफ्फरपुर, देशज न्यूज। जानकारी के मुताबिक,मुजफ्फरपुर में कच्ची पक्की चौक के पास कैश कस्टोडियन एक्सिस बैंक के एटीएम में पैसे डालने पहुंचे थे। तभी अपराधियों ने धावा बोल दिया। कैश वैन के गार्ड नंदन कुमार ने बताया कि बैग में कैश लेकर दोनों कैश कस्टोडियन एटीएम मशीन के रूम में गए थे। सदर थाना क्षेत्र के कच्‍ची-पक्‍की स्थित एक एटीएम में कैश डालने आये कैश वैन को अपराधियों ने हथियार के बल पर 24 लाख रुपये लूट लिए। साथ ही सुरक्षा गार्ड का राइफल भी लूट लिया। इसके बाद मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी। वहीं, सूचना मिलने पर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। इधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है। बताया जाता है,एक बाइक पर आए दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

गार्ड के मुताबिक, “बाहर मैं और वैन ड्राइवर प्रिंस कुमार खड़े थे। इस दौरान बाइक सवार दो अपराधी आए और मेरी कनपटी पर पिस्तौल रख दी। अपराधियों ने मेरी बंदूक छीन ली। इसके बाद बदमाश एटीएम रूम में घुसे और कस्टोडियन से कैश से भरा बैग छीन लिया।” उन्होंने यह भी बताया कि बदमाशों ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। कैश लूटने के बाद अपराधी माधोपुर की ओर भाग निकले।CM नीतीश के साथ DGP भी थे MUZ में, आए लुटरे दिनदहाड़े हथियार सहित वैन से लूटे 24 लाख

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें