मई,20,2024
spot_img

मधेपुरा में बैंक के पास पहुंचे फाइनेंस कर्मी से दिनदहाड़ 16 लाख की लूट

spot_img
spot_img
spot_img

धेपुरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है। मामला सदर थाना क्षेत्र के एसबीआई रोड का है जहां सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से करीब 16 लाख रुपए से भरा बैग हथियार के बल पर लूट लिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि फाइनेंस कर्मी विभिन्न जगहों से पैसा कलेक्शन कर के करीब 10:30 बजे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मधेपुरा मेन ब्रांच जा रहा था। इसी क्रम में ये घटना हुई। मधेपुरा शहर में सोमवार को बदमाशों ने स्टेट बैंक के समीप एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 16 लाख रुपए से अधिक की राशि लूट ली। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए।

पीड़ित का नाम सहरसा जिला के बनगांव निवासी चंदन मिश्र है। वह रेडिएंट कम्पनी में कर्मी के रूप में कार्यरत है। उन्होंने बताया कि वे सोमवार सुबह अलग-अलग कंपनी से जमा रुपये लेकर स्टेट बैंक जा रहे थे। इस दौरान उनसे लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Benipur News| Murder, Molestation, Arms Act, शराब पीकर हंगामा...बहेड़ा पुलिस ने ये किया?

मधेपुरा में बैंक के पास पहुंचे फाइनेंस कर्मी से दिनदहाड़ 16 लाख की लूटबैंक वाली सड़क में होटल राज के समीप पीछे से आए बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे धक्का मार कर गिरा दिया और पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पीड़ित कलेक्सन एजेंट चंदन कुमार मिश्रा ने बताया कि वह चोला फाइनांस, महिंद्रा फाइनांस और अमेजन से कलेक्शन लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था।

उन्होंने बताया कि वो रेडिएंट फाइनेशियल सर्विस कंपनी में काम करते हैं जो विभिन्न कंपनियों को बैंकिंग सुविधा उपलब्ध कराती है। घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि जब वो गिरे तो लुटेरों ने उसके ऊपर पिस्टल तान दी जिससे वे घबरा गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| Darbhanga के SSP Jagunath Reddy पहुंचे जाले

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस विभिन्न जगहों के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लग गायी हैं. मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी हुई हैं। जल्द ही पहचान कर मामले का उदभेदन किया जाएगा।

पीड़ित ने बताया कि वे महिन्द्रा से दस लाख 31 हजार 940 रुपये, चोला फाइनेंस से दो लाख 24 हजार 128 रुपये एवं अमेजन से तीन लाख 84 हजार 692 रुपये यानी कुल 16 लाख से अधिक रुपये नकद के रूप में लेकर स्टेट बैंक जा रहे थे। इसी दौरान बैंक से कुछ दूरी पर ही एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश पहुंचे और उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें तमंचा दिखाया और पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गये।

पीड़ित चन्दन मिश्र ने सदर थाना को फोन कर घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। इस बाबत पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें