मई,20,2024
spot_img

शादी के भोज से घर लौट रहे तीन युवकों की कार और बाइक की टक्कर में जिंदा जलकर मौत, पढ़िए हादसे का पप्पू यादव कनेक्शन

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के मधेपुरा से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर है। मधेपुरा में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गयी है। कार और बाइक की जोरदार टक्कर से भीषण आग लग गयी। आग की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक जिंद जल गये। दो युवक आपस में साला और बहनोई बताए जा रहे हैं।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक जांच के उपरांत चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग के पथराहा के समीप यह हादसा हुआ है।

जानकारी के अनुसार,मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग के पथराहा के समीप बुधवार की देर रात कार व बाइक की टक्कर में तीन युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में आग लग गई। आग लगने से तीनों युवक बुरी तरह झुलस गए। इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सभी युवक शंकरपुर प्रखंड के निशिपुर गांव से भोज खाकर मधेपुरा जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| मधुबनी की सुबह लोकतंंत्र के नाम, 09 बजे तक...9% मतदान

बताया जा रहा है कि जब युवक जिंदा जल रहे थे उसी समय जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव का काफिला गुजर रहा था। पप्पू ने जब ये नजारा देखा तो उन्होंने  तुरंत आपनी गाड़ी रोकी और आग बुझाने में लग गए लेकिन दुर्भाग्यवश वे सफल नहीं हो सके।

रात में पूर्व सासंद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का काफिला गुजर रहा था। उन्होंने रुककर आग बुझाया। रात में पप्पू यादव का काफिला इसी मार्ग से गुजर रहा था। हादसा देखकर उन्होंने अपनी गाड़ी रोककर आग बुझाई। आग में झुलसे तीनों लोगों को अस्‍पताल पहुंचाया। पप्‍पू यादव उस समय काफी गुस्‍से में देखे गए। वे लोगों से मदद करने के लिए कह रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

बताया गया कि शंकरपुर के निशिहरपुर में नीरज कुमार बाबुल की शादी के बहूभोज से सभी युवक बाइक से रात के दो बजे लौट रहे थे। इसी दौरान मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग के पथराहा के समीप कार व बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर से बाइक में आग लग गई। आग से तीनों युवक बुरी तरह झुलस गए। दुर्घटना में शहर निवासी सुमन कुमार, मरुआहा निवासी शानू यादव व सिंहेश्वर निवासी रवि कुमार की मौत हुई है।

मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग के पथराहा के समीप एनएच-106 पर हुई है। बाइक सवार तीनों युवक बिहारीगंज से लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक की टक्कर एक कार से हो गई जिसके बाद बाइक में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज उठी कि तीनों में से किसी को संभलने का मौका नहीं मिल सका और देखते-देखते तीनों आग की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। बताया जा रहा कि उसी समय जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव का काफिला गुजर रहा था। पप्पू ने जब ये नजारा देखा तो उन्होंने  तुरंत आपनी गाड़ी रोकी और आग बुझाने में लग गए लेकिन दुर्भाग्यवश वे सफल नहीं हो सके।

पप्पू यादव ने कहा कि तीनों युवकों की मौत की जिम्मेदार ये पब्लिक है। मेरे आने से एक घंटे पहले यह हादसा हुआ था। लेकिन स्थानीय लोग मूकदर्शक बनकर देख रहे थे। स्थानीय लोगों ने बचाने की कोशिश नहीं की। पप्पू यादव ने कहा कि तीनों बच्चों को मार दिया गया। पप्पू यादव ने कहा कि कार और बाइक में आमने-सामने टक्कर होती है तो बाइक दूर चली जाती है, लेकर ऐसा नहीं हुआ है। इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को होगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें