मई,21,2024
spot_img

पैक्स अध्यक्ष सह भाजपा नेता विपिन कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

धेपुरा के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह भाजपा नेता विपिन कुमार सिंह (Vipin Kumar Singh Murder) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात की है।

घटना उस वक्त की है जब वो ग्वालपाड़ा प्रखंड मुख्यालय से अपनी कार पर सवार होकर घर लौट रहे थे। घर पहुंचने से करीब एक किलोमीटर पहले ही सुनसान जगह पर तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने गोली मार दी। घटना में मौके पर ही विपिन कुमार सिंह की मौत हो गई।

घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है। वहीं पोस्टमार्टम में 2 गोली शरीर से मिली है। स्थानीय लोगों का कहना है गांव से पहले और टिक्कर टोला से आगे कृष्ण मंदिर के समीप तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष को रोका। कार पर सवार पैक्स अध्यक्ष ने सड़क पर ही साइड में गाड़ी रोक दी, लेकिन गाड़ी स्टार्ट ही थी। अपराधियों ने बंद गाड़ी पर ही गोली दागना शुरू कर दिया, जिससे पैक्स अध्यक्ष की मौके पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Benipur News| Murder, Molestation, Arms Act, शराब पीकर हंगामा...बहेड़ा पुलिस ने ये किया?

टिक्कर टोला मोड़ के पास पुलिया पर अपराधी पहले से घात लगाए बैठे थे। एक बाइक से उनकी कार का पीछा कर रहा था। पुलिया पर पहुंचते ही अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। घटना को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही ग्वालपाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच में जुट गई। हालांकि घटना के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें