मई,11,2024
spot_img

Madhubani News। मधुबनी Aam Aadmi Party के नेता विधानसभा प्रभारी Lalit Raj Yadav भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ Purnia में गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News। मधुबनी Aam Aadmi Party के नेता Lalit Raj Yadav शराब की जखीरा के साथ Purnia में गिरफ्तार कर लिए गए हैं। इस वक्त की बड़ी खबर बेनीपट्टी के अरेर के परकौली से है जहां देशज टाइम्स मधुबनी ब्यूरो की रिपोर्ट के अनुसार, आप पार्टी के नेता ललित राज यादव को पूर्णिया में शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। लोकसभा चुनाव के ऐन मौके पर ललित की शराब के साथ गिरफ्तारी से पार्टी को नुकसान पहुंच सकता है।

Madhubani News| पूर्णिया पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ ललित को दबोचा

जानकारी के अनुसार, पूर्णिया पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ मधुबनी के अरेर थाना क्षेत्र के परकौली गांव निवासी व आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रभारी ललित राज यादव को गिरफ्तार किया है़। यह कार्रवाई पूर्णिया के डगरुआ थाना पुलिस की ओर से की गयी है़।

Madhubani News| कार से करीब 77 लीटर विदेशी शराब बरामद, तलाशी में खुलासा, धराया, पूछताछ

जानकारी के मुताबिक डगरुआ थाना पुलिस मंगलवार को दिवा गश्ती के क्रम में वाहन जांच अभियान चला रही थी। इसी बीच दालकोला की ओर से आ रही एक सुजुकी कार को खिरदर पुल पर रोका गया और कार की तलाशी ली गयी तो करीब 77 लीटर विदेशी शराब बरामद हुईं। शराब बरामद होते ही पुलिस टीम ने तस्कर व आप पार्टी के नेता को त्वरित गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |13 मई के चुनाव से पहले मिला हथियारों का जखीरा@मोडीफाई

Madhubani News| विधानसभा प्रभारी और सालों से आप के कद्दावर नेता हैं ललित

जानकारी के अनुसार, ललित राज यादव मुख्य रूप से मधुबनी जिला के अरेर थाना क्षेत्र के परकौली गांव निवासी हैं और कई वर्षों से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं और वर्तमान में पार्टी के विधानसभा प्रभारी के रूप में कार्यरत हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें