मई,19,2024
spot_img

मधुबनी से बड़ी खबर, ASI और चौकीदार 26 हजार कैश घूस लेते धराया, निगरानी ने रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

धुबनी के जयनगर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। यहां विजिलेंस पटना की टीम ने शुक्रवार सुबह करीब ग्यारह बजे देवधा थाना परिसर से 26 हजार कैश घूस लेते रंगेहाथ सुभाषचंद्र राम तथा चौकीदार सह मुंशी रामप्रीत पासवान धर दबोचा।

 

टीम दोनों को गिरफ्तार कर पटना ले गई। गिरफ्तारी विजिलेंस डीएसपी पटना सुरेन्द्र कुमार मौवाड़,डीएसपी अरूणोदय पाण्डेय, व राजीव कुमार के नेतृत्व में हुई है।

डीएसपी एसके मौवाड़ ने संवाददाताओं को बताया कि देवधा थाना क्षेत्र के ऋषिकेश कुमार की शिकायत पर कार्रवाई हुई। देवधा थाना क्षेत्र निवासी ऋषिकेश कुमार ने अपने एक मामले में देवधा थाना कांड संख्या-110/21 में अपने पक्ष में काम करने  के लिए थाना के एएसआई सुभाष चंद्र राम के द्वारा 26 हजार रुपये रिश्वत की मांग की गई थी।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ऋषिकेश कुमार ने रिश्वत की रकम अधिक होने और इतनी बड़ी राशि रिश्वत देने में सक्षम नहीं होने पर मामले को निगरानी विभाग पटना से शिकायत की थी। शिकायतकर्ता के अनुसार एएसआई ने चौकीदार सह मुंसी के माध्यम से देवधा थाना कांड संख्या 110/21 में मदद करने के नाम पर बतौर घूस 26 हजार रूपये की मांग की थी।

गिरफ्तार एएसआई यूपी के बलिया जिला के फेफना थाना क्षेत्र के सीमापुर निवासी बताया गया है। वहीं, चौकीदार सह मुंशी रामप्रीत देवधा थाना क्षेत्र के इनरवा गोट निवासी बताया गया है। इधर एएसआई की गिरफ्तारी की खबर से पुलिस समेत नागरिक प्रशासन महकमे में उहापोह की स्थिति देखी गयी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

पीड़ित ऋषिकेश कुमार ने मामले को निगरानी विभाग में दर्ज कराया गया था। निगरानी विभाग ने इस मामले में छानबीन शुरू करते हुए जांच करने पर सत्य पाया गया।

शुक्रवार को निगरानी विभाग पटना के डीएसपी एसके माउवार के नेतृत्व में आठ सदस्यीय निगरानी विभाग के अधिकारियों  की टीम ने देवधा थाना परिसर में पीड़ित ऋषिकेश कुमार की ओर से एएसआई सुभाष चंद्र राम को 26 हजार  रिश्वत की राशि लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया।

मौके पर मौजूद चौकीदार रामप्रीत पासवान को भी गिरफ्तार किया। इस अभियान में डीएसपी अरुणोदय पांडेय, डीएसपी राजीव कुमार सिंह, इंस्पेक्टर अनील कुमार, नागेंद्र राय व श्याम बाबू प्रसाद, एसआई गणेश कुमार, संजय कुमार चतुर्वेदी, एएसआई सितेष कुमार एवं सिपाही मणिकांत कुमार व अभिषेक कुमार शामिल थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें