मई,18,2024
spot_img

मधुबनी में बड़ी वारदात, बुलेट पर आए अपराधियों ने चाय पीकर लौट रहे युवक को भूना

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी के कलुआही थाना क्षेत्र नारार धत्ता टोल में बुधवार की सुबह धत्ता टोल चौक पर ही धत्ता टोल निवासी संजय यादव 38 वर्ष को अपराधियों ने चौराहे पर ही भून डाला।

चाय पीकर आगे पान दुकान की ओर बढ़ा और फिर…

घटनास्थल पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक संजय यादव अन्य दिनों की तरह नारार धत्ता टोल चौक पर चाय पीने के लिए आया था। चाय पीकर आगे पान दुकान पर जा रहा था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

इसी दौरान पूरब की ओर से बुलेट अपराधी पिस्टल निकालकर बीच चौराहे पर ही युवक पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगा, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

गोली मारने के बाद अपराधी अपनी बुलेट गाड़ी छोड़कर भाग गया। पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना कलुआही थाना के पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधी की तफ्तीश में जुटी हुई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है। घटनास्थल पर कलुआही एवं खजौली थाना की पुलिस कैंपकर रही हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें