मई,1,2024
spot_img

BIKE चोर सावधान हो, पुलिस है Action में, गिरोह का किया पर्दाफाश, 4 गिरफ्त में

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपट्टी। अनुमंडल की बेनीपट्टी और साहरघाट थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है़। कार्रवाई में पुलिस टीम ने चोरी की एक बाइक भी बरामद की है़। साथ ही चार आरोपी को भी धड़ दबोचा है़।

पुलिस उपाधीक्षक नेहा कुमारी ने बताया

बेनीपट्टी थाना परिसर में प्रेसवार्ता करते हुए पुलिस उपाधीक्षक नेहा कुमारी ने बताया कि बीते दिनों बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के अधवारी गांव से एक बाइक की चोरी कर ली गयी थी। साथ ही बाइक चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया था।

जिसे दबोचने और बाइक चोरी कांड के उद्भेदन के लिए एक टीम का गठन किया गया। जिसमें पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी के थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद, साहरघाट के एसएचओ अरविन्द कुमार, एसआई शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार, पीएसआई अभिषेक कुमार, संतोष कुमार, हर्ष राज ओर नवीन कुमार सहित दोनों थाना के पुलिस बलों को शामिल किया गया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Contractor Ajay Mahakal Murder | अपराध की दुनिया से ताल्लुक...ठेकेदार अजय महाकाल का मर्डर, गोलियों से किया छलनी

 

टीम द्वारा सूचना के आधार पर साहरघाट थाना क्षेत्र के महुआ गांव से छोटू कुमार उर्फ रीतू शंकर को पकड़ा गया और पूछताछ की गयी।

पूछताछ के बाद स्वीकारोक्ति बयान और निशानदेही के आधार पर छोटू के दो अन्य दोस्त महुआ गांव के ही राजू कुमार और देवराज कुमार को दबोचा गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Bhagalpur News| भागलपुर विश्वविद्यालय में Lecturer Recruitment में बड़ी गड़बड़ी! Patna High Court ने दिए जांच के आदेश

 

पूछताछ में तीनों ने बताया कि बीते कूछ महीनें से बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से बाइक की चोरी कर हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव निवासी इंदल यादव के हाथों महज पांच हजार रुपए में एक बाइक बेच देता था।

 

डीएसपी ने बताया-

पकड़े गए तीनों बाइक चोरों के स्वीकारोक्ति बयान पर इंदल को भी गिरफ्तार किया गया। जहां पूछताछ में इंदल ने बाइक खरीद कर पुनः नेपाल में बेच दिये जाने की बात स्वीकार की। इस तरह बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया गया है़।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें