मई,18,2024
spot_img

दरभंगा से खरीददारी कर मधुबनी लौट रहे संजय से चारपहिया सवार अपराधियों ने लूटी बाइक, नकदी व सोने की चेन, कहा-चिल्लाओगे तो मार देंगे, रैयाम रोड से दरभंगा एनएच पर ले जाकर चलती गाड़ी से उतारा, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी के  नगर थाना क्षेत्र में अपराधी बेलगाम हैं। ताजा मामला बादनगर थाना क्षेत्र स्थित भिट्‌ठी प्राथमिक मध्य विद्यालय के पास का है। यहां स्कॉर्पियाे सवार चार अपराधियों ने रिवाल्वर की नोक पर दरभंगा से मधुबनी लौट रहे जेपी कॉलोनी निवासी संजय कुमार मंडल की बाइक रोककर मारपीट की। सात हजार रुपए व गले से सोने की चेन लूट ली।

 

इस संबंध में पीड़ित व्यक्ति संजय कुमार मंडल ने नगर थाना में एक आवेदन सौंपा है। इसमें कहा है कि अपनी दुकान के स्टॉफ भच्छी नवटोली उत्तवारी टोला निवासी राजीव कुमार मिश्रा के साथ दोपहर दो बजे में मार्केटिंग के लिए दरभंगा गए थे।

मार्केटिंग करके 8 बजे रात में दरभंगा से मधुबनी लौटे। इसी दौरान रास्ते में करीब 9 बजकर 15 मिनट पर भिट्‌ठी प्राथमिक मध्य विद्यालय के पास रोड साइड पर स्कॉर्पियाे से चार अज्ञात व्यक्ति ने हमें व हमारे स्टाफ को रोक लिया और रिवाल्वर सटाकर बाइक, गले से सोने की चेन व बैग से सात हजार रुपए छिन लिए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

साथ ही मारपीट कर सिर फोड़ दिया। सुनसान जगह होने के कारण हमें व मेरे स्टाफ को स्कॉर्पियाे में बैठा लिया और बोला कि चिल्लाओगे तो मार देंगे। इसके बाद गाड़ी में बैठाकर हम दोनों को शहर के हवाई अड्‌डा रोड से होते हुए रैयाम रोड से दरभंगा एनएच पर ले जाकर चलती गाड़ी से उतार दिया।

इस संबंध में पूछने पर एसपी डाॅ. सत्य प्रकाश ने बताया कि घटना की जांच को लेकर पुलिस को निर्देश दिया गया है। घटना में शामिल अपराधियों कि गिरफ्तारी के साथ जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। वहीं, इसको लेकर लोगों में भय का माहौल है। लोगों ने पुलिस से मामले में शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें