मई,18,2024
spot_img

बड़ी ख़बर, NH 57 के लाइन होटलों में जिस्मफरोशी का खेल, पांडेय जी के होटल पर चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने 6 लोगों को दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

धुबनी से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। यहां नशा और जिस्म का बेहतर कंबिनेशन के बीच जिस्मफरोशी का ऐसा धंधा पांडेय जी चला रहे थे कि सीटी बजते ही युवतियों के जिस्म पिधलकर ग्राहकों के बांहों में जा फिसलती थी।

 

जी हां, एनएच-57 के किनारे यह जिस्म फरोशी का धंधा चल रहा था। यहां के कई लाइन होटल में जिस्मफरोशी के खेल में कई नामचीन लोग भी शामिल थे।

जिस्म की आड़ में यहां नशा खिलाकर लोगों को लूटने का धंधा खुलेआम चल रहा था। हाल ही में सिमरी थाना के पास पंजाब के एक ट्रक ड्राइवर की मौत भी इसी कड़ी से जोड़कर देखी जा रही है।

तभी तो इस ट्रक ड्राइवर की हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस को इस बात का पता चला कि यहां नशाखुरानी के साथ जिस्मखुरानी भी खूब चल रही है।

पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए लाइन होटल में छापेमारी की और हत्या में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लाइन होटल के मालिक की पहचान सुनील पांडेय के रूप में हुई है। जो कॉलगर्ल के जरिए लाइन होटल में अनैतिक कार्य करवाता था।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

जानकारी के अनुसार, मधुबनी के राजे टोल प्लाजा से सकरी पुरानी बाजार के बीच चल रहे कुल 5 लाइन होटल रातों रात बंद हो गए जहां कॉलगर्ल के माध्यम से अनैतिक कार्य हो रहे थे।

यही नहीं नशाखुरानी गिरोह भी यही से चलाया जा रहा था। यह मामला तब सामने आया जब दरभंगा के एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तब लाइन होटल के संबंध में कई अहम जानकारियां पुलिस को मिली।

जिसके बाद बाबा लाइन होटल में छापेमारी कर पुलिस ने ड्राइवर की हत्या मामले में छह लोगों के धड़ दबोचा। बाबा ढाबा के मालिक का नाम सुनील पांडेय है जो गया के चाकंद का रहने वाला है। नक्सली कमांडर सुनील पांडेय ने मुजफ्फरपुर, गया, औरंगाबाद समेत कई जिलों में अपराध की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने उसके छह सहयोगियों को ढाबा से गिरफ्तार किया है। सुनील पांडेय दो साल से यह धंधा कर रहा है वह लाइन होटल का मालिक है।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

बाबा ढाबा के मालिक सुनील पांडेय के लाइन होटल से गिरफ्तार छह लोगों के नाम विवेक, मनीष पांडेय, ऋषि, गुड्डू तिवारी और सोनू तिवारी है। ये सभी गया और भोजपुर के रहने वाले है। इनके पास से 49 हजार रुपये कैश, 8 मोबाइल, एक बाइक और तीन पैकेट नशीला पदार्थ भी जब्त किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

सिमरी थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने इस संबंध में मीडिया को जानकारी दी कि एनएच-57 के किनारे सुनील पांडेय का पांच लाइन होटल है जहां से राहगीरों और वाहन चालकों को निशाना बनाया जाता था। खाना या पेय पदार्थ में नशीला पाउडर मिलाकर लूटपाट की जाती थी। यही नहीं ढाबा में सुनील पांडेय कॉलगर्ल भी उपलब्ध कराया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें