मई,4,2024
spot_img

मधुबनी नगर थाना के ड्राइवर ने कौमी तंजीम के पत्रकार की पेट में डंडा घुसेड़ा, किया गाली-गलौच

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो। नगर थाना के ड्राइवर अनीस कुमार ने बिना पदाधिकारी के महज चार महिला सिपाही के साथ थाना की जीप से गश्ती के दौरान बाटा चौक रोड रूना मेडिकल से दवा लेने के लिए बाहर रोड पर खड़े कौमी तंजीम के छायाकार फिरोज आलम के साथ  अभद्र व्यवहार किया। पत्रकार के साथ गाली-गलौज करने के अलावे उनके पेट में पुलिस डंडे से घुसरने की (madhubani nagar thana ke driver ne komi tanjim ke patrakaar) कोशिश की।

जानकारी के अनुसार, ड्राइवर अनीस कुमार को यह भी बताने पर भी हम पत्रकार हैं, इज्जत से बात करें। इसके बाद  भी ड्राइवर अनीस कुमार गुस्से में बोलने लगा, तुम मास्क नही पहने हो। हकीकत देखिए, खुद थाना का ड्राइवर अनीस भी मास्क नहीं (madhubani nagar thana ke driver ne komi tanjim ke patrakaar) पहने हुआ था।

पत्रकार व थाना ड्राइवर के बीच काफी बाता-बाती के दौरान ड्राइवर अनीस पुलिसिया डंडा लेकर पत्रकार की पेट में बार बार दबाने, घुसाने लगा। ऐसा लग रहा था, वह किसी आरोपी से बात कर रहा हो। अगर मास्क नही पहना था तो जूर्माना करना चाहिए था न कि उसके अभद्र व्यवहार से पेश आना चाहिए था?

यह भी पढ़ें:  Bihar Land News| बिहार में सबसे बड़ा फैसला, जमीन की दाखिल-खारिज में देरी करने वाले अधिकारी सीधे नपेंगे, Letter To All DM

इसी बीच, स्थानीय लोग जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने भी नगर थाना के ड्राइवर को काफी समझाने की कोशिश की, परंतु वह नही माने। लोगों की काफी भीड़ जमा होते देखकर नगर थाना का ड्राइवर अनीस कुमार जीप लेकर निकल (madhubani nagar thana ke driver ne komi tanjim ke patrakaar) गया।

पूरे मामले को लेकर पत्रकार यूनियन आइएफडब्ल्यूजे के जिलाध्यक्ष हेमंत कुमार सिंह व सचिव आकिल हुसैन ने मामले की सुचना पुलिस अधीक्षक व सदर एसडीपीओ को दी है। पूलिस के वरीय अधिकारी ने कार्रवाई का (madhubani nagar thana ke driver ne komi tanjim ke patrakaar) आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News, Harlakhi News ...अगले दिन भी पुलिस 'नदारद', 2 दुकानों में भीषण चोरी, तीसरी में ...

इधर, पत्रकार यूनियन  के जिलाध्यक्ष हेमंत कुमार सिंह व सचिव आकिल हुसैन ने देशज टाइम्स को बताया, पूरे मामले में नगर थाना का ड्राइवर अनीस कुमार पर कार्रवाई अगर नहीं की जाती है तो फिर आगे की रूपरेखा तैयार की जाएगी।(madhubani nagar thana ke driver ne komi tanjim ke patrakaar)

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News Today | बेनीबाद पुलिस को बड़ी सफलता, चोरी की गई पिकअप वैन के साथ 2 गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें