मई,21,2024
spot_img

Madhubani News: सीएससी का एस्बेस्टस तोड़ 2 लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी

spot_img
spot_img
spot_img

खजौली | थाना क्षेत्र के बिरौल गांव के वार्ड 11 में संचालित ग्रामीण बैंक के एक ग्राहक सेवा केन्द्र सह जेनरल स्टोर की दुकान का एस्बेस्टस तोड़कर सोमवार की रात आज्ञात चोरों ने 43 हजार रुपये नकद सहित करीब दो लाख रुपये मूल्य के सामानों की चोरी कर ली।

 

घटना की सूचना पाकर पीएसआई जीतेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में पहुंची स्थानीय थाना पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक जितेंद्र कुमार यादव का कहना था कि सोमवार की रात करीब दस बजे ग्रामीण बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र सह जेनरल स्टोर की दुकान को बंद करके घर चला गया।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

मंगलवार की सुबह आठ बजे जब उन्होंने सेन्टर खोलकर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि छत का एस्बेस्टस टूटा हुआ था। अन्दर खोजबीन करने पर पाया की तीन प्रिंटर मशीन, एक लैपटॉप, एक लैमिनेशन मशीन, एक छोटा कूलर, चार मोबाईल की पैड, एक पेट्रोल भरा डिब्बा, काउन्टर के गल्ले में रखे 43 हजार रुपये गायब थे। चोरों द्वारा करीब दो लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली गई थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

 

वहीं थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें