मई,14,2024
spot_img

Big News Madhubani : मधुबनी जिला परिषद अध्यक्ष बनीं बिंदु गुलाब यादव, संभालेंगी अपने पिता पूर्व राजद विधायक गुलाब यादव की राजनीतिक साख-विरासत

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जिला परिषद अध्यक्ष पद का चुनाव सोमवार को पुख्ता प्रशासनिक इंतजाम के बीच हुआ। जिला परिषद अध्यक्ष पद पर राजद महागठबंधन उम्मीदवार बिंदु गुलाब यादव की जीत हुई है।

 

महागठबंधन की ओर से आयोजित विमर्श बैठक में पहले से बिन्दु यादव की चयन अध्यक्ष पद की उम्मीदवार के लिए किया गया। बिंदु गुलाब यादव की जीत से महागठबंधन खेमे में खुशियों का माहौल है।

the_ad id=”21939″]

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा मेरा सबसे अगाड़ी...बिहार की 5 सीटों पर वोटिंग जारी…Darbhanga सबसे आगे, Begusarai में पड़े वोट सबसे कम

जानकारी के अनुसार,झंझारपुर के पूर्व राजद विधायक गुलाब यादव की पुत्री बिंदु गुलाब यादव की जिप अध्यक्ष पद की जीत की आधिकारिक घोषणा प्रशासनिक स्तर पर अभी चल रही है।

the_ad id=”21939″]

जिप अध्यक्ष पद के चुनाव में जदयू-भाजपा की अधिकृत एनडीए उम्मीदवार सइदा बानो को हार का सामना करना पड़ा। एनडीए की ओर से जिला पार्षद जदयू की सइदा बानो को अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया।चुनाव के बीच अधिक समर्थन मत प्राप्त कर बिंदु गुलाब यादव जिप अध्यक्ष बनी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| स्नेहा, विपुल, पाणिनी, खुशबू, ऋृचा, शुभम, आरती, राजेश, गुलशन...मन में लोकतंत्र का सम्मान, पहली बार मतदान

the_ad id=”21939″]

झंझारपुर के पूर्व राजद विधायक गुलाब यादव की बेटी बिंदु की जीत पर चहुंओर से कांग्रेस-राजद के जनप्रतिनिधियों साधुवाद दिया है। बिंदु यादव पहली बार झंझारपुर प्रखंड से जिला परिषद क्षेत्र संख्या 49 से निर्वाचित हुई।

the_ad id=”21939″]

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें