मई,20,2024
spot_img

MADHUBNI NEWS-मासूम समेत परिवार को बंधक बना 17 लाख की डकैती, परिजनों को पीटा

spot_img
spot_img
spot_img

आकिल हुसैन, मधुबनी देशज टाइम्स (Deshaj News)। अरेर के बिजलपुरा गांव में बीती रात करीब एक बजे ढाई दर्जन हथियार से लैस अपराधियों ने डाकेजनी की घटना को अंजाम दिया। डकैतों ने घर में घुसकर मासूम युवराज मिश्र को चाकू के नोक पर बंधक बनाकर घर में रखा चार लाख 35 हजारव करीब 11 लाख के जेवरात की लूट की। 


इस दौरान विरोध किए जाने पर डकैतों ने गृहस्वामी बिंदा देवी के साथ उनके पुत्र बिक्रम मिश्र व पतोहू के साथ मारपीट कर एक कमरे में बंद कर दिया। डकैतों ने आलमारी से टॉप्स
, मंगलसूत्र, कान की बाली, झुमका, पांच मोबाइलजैकेट आदि जेवरात लूट लिए। उधर, डकैती की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पुष्कर कुमार,सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार व अरेर एसएचओ रामाशीष कामती दल बल के साथ क्षेत्र की नाकेबंदी कर छानबीन शुरू कर दी।

गृहस्वामी के बयान पर पुलिस ने गांव के पवित्तर ठाकुर व ललित कामत को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने दोनों को देखते ही पहचान ली। इसके बाद पुलिस अपने साथ पूछताछ करने के लिए ले गई। गृहस्वामी बिंदा देवी ने देशज टाइम्स को बताया, डकैत मेन ग्रिल को फांदकर घर के अहाते में घुसकर घर के ग्रिल को काटकर घर में प्रवेश कर गया। घर में घुसते ही मासूम युवराज को अपने कब्जे में लेकर जबरन आलमारी की चाभी मांगी।

गृहस्वामी की माने तो गैंग में एक-दो वृद्ध को छोड़कर अन्य सभी डकैत की उम्र 35 से 40 वर्ष की होगी। सभी डकैत हाथ में पिस्टल व चाकू रखे हुए थे। उधर महिला ने पुलिस के कार्यशैली पर भी नाराजगी प्रकट करते हुए कहा, गत कुछ वर्षों से लगातार उनके घर में चोरी की घटना होती रही है। पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

उधर, डकैती से पूरा परिवार दहशत में है। परिवार के लोगों ने देशज टाइम्स को बताया, डकैत ने मामले को पुलिस के संज्ञान मे देने पर जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध में एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि दो डकैत को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य अपराधकर्मी को गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

MADHUBNI NEWS-मासूम समेत परिवार को बंधक बना 17 लाख की डकैती, परिजनों को पीटाMADHUBNI NEWS-मासूम समेत परिवार को बंधक बना 17 लाख की डकैती, परिजनों को पीटा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें