मई,18,2024
spot_img

Madhubani में पंचायत चुनाव जीतने की खुशी में दारू पीकर पटाखा फोड़ रहे मुखिया समर्थकों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला, पढ़िए Babubarhi से यह रिपोर्ट

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani के Babubarhi से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। यहां पंचायत चुनाव और मतगणना के बाद जीत की खुशी खूनी खेल में बदल गया। मामला बथुआहा गांव से जुड़ा है। यहां जीत के बाद एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मामले में कई लोगों को नामजद किया गया है।

 

जानकारी के अनुसार, चुनाव परिणाम आते ही बथुआहा गांव निवासी शिवकांत पासवान की पत्नी 57 वर्षीय त्रिपुरा देवी को मुखिया समर्थकों ने जीत की खुशी में पीट-पीट कर हत्या कर दी। प्रत्यशदर्शिया के अनुसार, एक प्रत्याशी की जीत के बाद इनके टोले के 15-20 लोग शराब के नशे में हंगामा करते हुए पटाखा फोड़ रहे थे।

इसी क्रम में घर में घुसकर उनकी पत्नी को जमीन पर पटक कर उसके साथ मारपीट की गई। बेहोशी की हालत में महिला को बाबूबरही सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

पति शिवकांत पासवान ने बाबूबरही थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें सात लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

एफआईआर के अनुसार, मुखिया नन्द कुमार यादव उर्फ पप्पू यादव की जीत की खुशी में समर्थकों ने जमकर दारू पी और पटाखे फोड़ने लगे। इसी दौरान घर में घुसकर त्रिपुरा देवी को जमीन पर पटक दिया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

गंभीरावस्था में स्थानीय लोग उन्हें लेकर बाबूबरही सीएचसी ले गए। मगर तब तक देर हो चुकी थी।  चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले में सात लोगों को नामजद करते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें