back to top
19 सितम्बर, 2024

Madhubani News: स्मार्ट मीटर नहीं लगाएंगें, विरोध में बेनीपट्टी-सीतामढ़ी सड़क किया जाम

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News: स्मार्ट मीटर नहीं लगाएंगें, विरोध में बेनीपट्टी-सीतामढ़ी सड़क किया जाम|

मधुबनी के बेनीपट्टी प्रखंड के सन्हौली (Benipatti-Sitamarhi road blocked in protest against smart meter in Madhubani) गांव के बिजली उपभोक्ताओं ने स्मार्ट मीटर के विरोध में बेनीपट्टी-सीतामढ़ी सड़क को जाम कर दिया। ग्रामीण ने सड़क पर बांस बल्ला लगाकर सड़क पर दर्जनों महिलाओं और बच्चों के साथ सड़क पर बैठ गए।

गर्मी में बाइक चालक से लेकर आम यात्री परेशान दिखे

सड़क जाम के कारण सड़क के दोनों भाग में वाहनों की कतार लग गयी। गर्मी में बाइक चालक से लेकर आम यात्री परेशान दिखे। बताया जा रहा है कि, गुरुवार को बिजली विभाग के कर्मी सन्हौली गांव में स्मार्ट मीटर लगाने के लिए गए थे। जहां ग्रामीणों ने मीटर का विरोध करते हुए लगाने से इंकार कर दिया।

जाम कर रहे लोगों का कहना है कि हमलोग स्मार्ट मीटर नहीं लगाएंगे

इसके बाद ग्रामीण बिजली आपूर्ति बंद होने की आशंका जताते हुए विरोध स्वरूप सड़क जाम कर दिया। जाम कर रहे लोगों का कहना है कि हमलोग स्मार्ट मीटर नहीं लगाएंगे। विभाग हमलोगों को लिखित दे, की हमलोगों की लाइन नहीं काटी जाएगी। उधर, जाम के दौरान गांव के ट्रांसफार्मर का एक फ्यूज उड़ गया। जिसे दुरुस्त करने गए मिस्त्री को भी लोगों ने बंधक बना लिया।

सड़क जाम की सूचना मिलते ही बेनीपट्टी डिवीजन के सहायक विद्युत अभियंता सुनील कुमार

उधर, सड़क जाम की सूचना मिलते ही बेनीपट्टी डिवीजन के सहायक विद्युत अभियंता सुनील कुमार मौके पर पहुंच कर वार्ता का प्रयास किया, लेकिन, लोग वार्ता करने के लिए तैयार नहीं होते दिख रहे हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -