back to top
29 सितम्बर, 2024

Madhubani News: Foreign के साथ Nepali Desi का Combo pack, Rahika Police शराब तस्कर और स्कॉर्पियो

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News: Foreign के साथ Nepali Desi का Combo pack, Rahika Police शराब तस्कर और स्कॉर्पियो|

जहां, रहिका थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान शराब तस्करी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 810 लीटर नेपाली देसी (Combo pack of Nepali Desi with Foreign found in Madhubani) शराब और 144 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। जबकि इस कार्रवाई के दौरान एक शराब तस्कर व स्कॉर्पियो (Rahika Police, Liquor Smuggler and Scorpio) को जब्त किया है।

कर्मचारियों की होगी नियुक्ति

यह कार्रवाई रहिका थाना पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर कि है। पकड़े गए शराब तस्कर की पहचान बासोपट्टी निवासी उपेंद्र कामत के पुत्र गोविंद कामत के रूप में हुई। रहिका थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि शराब तस्करी की सूचना मिली थी।

सूचना मिलते ही थाना क्षेत्र के इंसाफ चोक के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया। वाहन चेकिंग के दौरान उक्त वाहन पर शक के आधार पर रोका गया। रोकने के बाद संघन जांच की गयी।

कर्मचारियों की होगी नियुक्ति

जांच के क्रम में उक्त गाड़ी से शराब बरामद किया गया। शराब बरामदगी होते हुए गाड़ी से दो युवक भागने लगा। परंतु एक को खदेड़ कर पकड़ लिया गया, जबकि एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

तस्कर के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं पकड़े गए तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -