back to top
8 जुलाई, 2024
spot_img

Madhubani News| Benipatti News|अड़ेर थाना से डेढ़ km दूर, बरही टोल के तीन घरों में भीषण डकैती, देखें VIDEO

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News| Benipatti News|अड़ेर थाना से डेढ़ km दूर, अड़ेर बरही टोल के तीन घरों में भीषण डकैती। जहां, अड़ेर बरही टोल में घर में प्रवेश कर गृहस्वामिनी को बंदूक की नोक पर रख 5.25 लाख रुपए मूल्य (Horrific robbery in three houses of Adder Barhi Toll of Madhubani) के जेवरात और 60 हजार नकद की डकैती की बड़ी वारदात हुई है।

हद यह, अड़ेर थाना से एक डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर अड़ेर-जफरा मार्ग में अड़ेर बरही टोल में तीन घरों में तीन से चार की संख्या में आए हथियार से लैस नकाबपोश अपराधियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। 

Madhubani News| Benipatti News|नकाबपोश अपराधकर्मियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया

बेनीपट्टी अनुमंडल के अड़ेर थाना से महज एक से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर अड़ेर-जफरा मार्ग में अड़ेर बरही टोल में नकाबपोश अपराधकर्मियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है़। अपराधकर्मियों की ओर से तीन घरों को निशाना बना गृहस्वामी-गृहस्वामिनी को हथियार के नोक पर रख कीमती जेवरात, नकद व मोबाइल सहित करीब 10 लाख की डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है़।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News: Madhubani में बाढ़ की दस्तक... उफान पर नदियां, 30 हजार की आबादी बाढ़ के चपेट में, "...टापू की तरह दिख रहा है"

Madhubani News| Benipatti News| राम बहादुर की पत्नी फूलो देवी, अशोक कुमार महतो और पुरन्धर महतो

इस संबंध में अड़ेर बरही टोल के राम बहादुर हाथी की पत्नी फूलो देवी,अशोक कुमार महतो और पुरन्धर महतो ने अड़ेर थाना में आवेदन दिया है़। जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात पुरन्धर महतो अपने परिवार के साथ घर में सोये हुए थे। करीब डेढ़ से 2 बजे के बीच तीन से चार की संख्या में नकाबपोश हथियार से लैस अपराधकर्मी घर में प्रवेश कर गए। साथ ही हथियार का भय दिखा घर में रहे सोने चांदी के जेवरात क्रमशः टीका, नथिया, झुमके, मंगलसूत्र जिनकी कीमत 4 लाख रुपए मूल्य है़। तीन मोबाइल तथा 25 हजार रुपए नकद सबकुछ लेकर चलते बने।

Madhubani News| Benipatti News| दो बंदूक की नोक पर रख अलमारी का लॉक तोड़कर

इसके अलावे अपराधकर्मियों ने रामबहादुर हाथी के घर परिसर में छत के सहारे प्रवेश कर जिस कमरे में उनकी पत्नी फूलो देवी सोयी हुई थी, उस कमरें में प्रवेश कर गृहस्वामिनी को दो बंदूक की नोक पर रख अलमारी का लॉक तोड़कर उसमें रखे 5 लाख रुपए मूल्य के सोने व 25 हजार रुपए मूल्य के चांदी के जेवरात तथा 60 हजार रुपए नगद सहित लगभग 6 लाख रुपए की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है़।

Madhubani News| Benipatti News| जो गहने वह पहनी हुईं थी वो भी अपराधकर्मियों ने ले लिया

गृहस्वामिनी के अनुसार जो गहने वह पहनी हुईं थी वो भी अपराधकर्मियों ने ले लिया। उन्होंने बताया कि दो अपराधकर्मी घर के कमरे में प्रवेश किया। चेहरा पूर्ण रूप से ढंका हुआ था। केवल आंखें दिख रहीं थी। सभी की उम्र तकरीबन 20, 22 और 24 वर्ष थी। अपराधकर्मियों ने अशोक महतो के घर में भी वारदात को अंजाम दिया। नकाबपोश अपराधियों ने इनके घर से 8 हजार रुपए लेकर भाग निकले।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News: बासुकी में 3 घरों में चोरी, सोने चांदी के आभूषण सहित 22 हजार नकद पर हाथ साफ

Madhubani News| Benipatti News| डकैती के बाद से इलाके में दहशत कायम

इधर, अपराधियों के जाने के बाद गृहस्वामी, गृहस्वामिनी की ओर से घटना की सूचना अड़ेर थाना पुलिस को दी गयी। जानकारी प्राप्त होते ही थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच तफ्तीश में जुट गयी। वहीं घटना के बाद से इलाके में दहशत कायम है़। थाना से महज एक से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर इस प्रकार की वारदात को इतनी आसानी से अंजाम देकर निकल जाना कहीं न कही पुलिस की ससमय गश्ती की पोल खोल रही है़।

Madhubani News| Benipatti News| अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर

बता दें कि बेनीपट्टी अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं से आमजन सहम गए हैं। कभी चोरी, कभी हत्या और कभी डकैती जैसे जघन्य अपराध से आमजन खुद को काफी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। दिन पर दिन हो रही घटनाओं से सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है़। अपराधियों में पुलिस का खौफ साफ खत्म हो चुका है़। वहीं इस संबंध में अड़ेर के थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की जायेगी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें