back to top
28 सितम्बर, 2024

Madhubani News: देखें VIDEO| मधुबनी फ्लैश फ्लड के अलर्ट पर, बढ़ रहीं नदियां, बाढ़ से घिर रहा, प्रशासन मुस्तैद, देखें VIDEO|

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News: देखें VIDEO| मधुबनी फ्लैश फ्लड के अलर्ट पर, बढ़ रहीं नदियां, बाढ़ से घिर रहा, प्रशासन मुस्तैद, देखें VIDEO|

मधुबनी में फ्लैश फ्लड की स्थिति को (Madhubani on flash flood alert) जायजा लेकर लेने के उपरांत मधुबनी जिला पदाधिकारी ने प्रेस को संबोधित करते हुए जानकारी दिए कि मधेपुर प्रखंड की कुछ पंचायत में बाढ़ से प्रभावित होने की संभावना है।

प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास की जा रही है। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लिए सरकार की ओर से जो गाइडलाइन जारी किया गया है उसे पूरी तरह पालन की जा रही है। किसी भी व्यक्ति को हताहत होने की जरूरत नहीं है।

फ्लैश फ्लड की चेतावनी पूर्वानुमान एवं नेपाल क्षेत्र में हो रही लगातार वर्षा के आलोक में जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में है। जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा के निर्देश के आलोक में सभी संबंधित अधिकारी अभियंता कल शुक्रवार की रात्रि से ही तटबंधों की लगातार निगरानी कर रहे हैं। स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, कोसी बेसिन के इलाकों में भारी बारिश होने से जलस्तर में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। जिला प्रशासन की ओर से जिले के संभावित बाढ़ग्रस्त क्षेत्रो के आसपास बसे निवासियों को सचेत किया जा रहा है।

एसडीआरएफ की पूरी टीम किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए मधेपुर में पहुंचकर स्थिति पर नजर बनाए हुए है। जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा स्वयं पल-पल की गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -