back to top
16 सितम्बर, 2024

Madhubani News: खेत के मेड़ पर वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, दूसरा जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News: खेत के मेड़ पर वृद्ध की (Old man beaten to death on farm ridge in Madhubani, another injured) पीट-पीटकर हत्या, दूसरा जख्मी।

खुटौना ललमनियां थाना क्षेत्र के बाड़ापट्टी गांव में जमीनी फसाद

खुटौना के ललमनियां थाना क्षेत्र के बाड़ापट्टी गांव के वार्ड संख्या-01 में शनिवार को खेत के मेड़ को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध की कुदाल के बेंट से पीट-पीट कर हत्या कर दिया गया। जबकि एक अन्य व्यक्ति को हंसुआ से काटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

जख्मी झोली यादव ने बताया

विवाद में जख्मी झोली यादव ने बताया कि खुटौना थाना क्षेत्र निवासी रामदेव यादव अपने खेत में धान काट रहे थे, तभी उसी गांव के रामउदगार यादव ने अपने हिस्से की जमीन बताकर धान काट रहे रामदेव को रोकते हुए उस पर जबरदस्ती मेड़ बनाने की कोशिश करने लगे। जिस पर रामदेव ने अमीन बुला जमीन मापने की बात कही। परंतु बात बढ़कर विवाद का रूप ले लिया।

खूनी हिंसक में बदल गया माहौल, हो गई हत्या

फिर खूनी हिंसक में बदल गया। बीच-बचाव करने गए 70 वर्षीय रामलखन यादव के सर के पिछले हिस्से में रामउदगार ने कुदाल के बेंट से हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। उसके बाद रामउदगार की बेटी चांदनी कुमारी ने बीच-बचाव कर रहे झोली यादव को धारदार हथियार से उसके हाथ पर दे मारी। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गए।

फुलपरास एसडीपीओ सुधीर कुमार घटनास्थल पर पहुंचे

घटना की खबर मिलते ही पंहुची पुलिस ने सर्वप्रथम घटना में शामिल दो महिला समेत एक पुरुष को हिरासत में लिया है। तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया।

जख्मी झोली यादव को इलाज के लिए खुटौना सीएचसी में भर्ती कराया। घटना के बाद से लोगों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त है। फुलपरास एसडीपीओ सुधीर कुमार ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -