back to top
29 सितम्बर, 2024

Madhubani News: जयनगर में TTE से उलझे Darbhanga के दो युवक, किया अभद्र व्यवहार, गए सलाखों में

spot_img
spot_img
spot_img
Madhubani News: Madhubani News: जयनगर में TTE से उलझे Darbhanga के दो युवक, किया अभद्र व्यवहार, गए सलाखों में|
https://youtu.be/aQBtljqcwjE
जहां, ट्रेन में यात्रा के दौरान टीटीई से (Tangled with TTE in Madhubani’s Jaynagar, caught for indecent behavior) अभद्र व्यवहार करने और अनाधिकृत रुप से ट्रेन में यात्रा करने में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।
https://youtu.be/ABV9koFctbw
जयनगर से खबर है। यहां, पूर्व मध्य रेल समस्तीपुर मंडल के मंडल प्रबंधक के निर्देश पर मंडल के अधीन सभी रेल खंडों पर चलने वाली सभी एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनों में टीटीई के विशेष टीम के सहयोग से सघन टिकट चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।
https://youtu.be/mcR4_OZLktE
सोमवार को भागलपुर से जयनगर के बीच चलने वाली ट्रेन नंबर 15553 में रेल मंडल प्रबंधक द्वारा प्रतिनियुक्त डीआरएम स्काॅईट पार्टी के सीटीटीआई महिमा कंडोलन के नेतृत्व में  टीटीई के सहयोग से टिकट चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। उक्त ट्रेन के एसी डिब्बे में दो युवक अनाधिकृत रुप से यात्रा कर रहे थे।
https://youtu.be/74mb51Vh-N4
टीटीई की ओर से दोनों युवक से यात्रा संबंधी टिकट मांगी गई। जिस पर दोनों युवक ने सीटीटीआई व अन्य टीटीई को टिकट नहीं दिखा कर युवक द्वारा टीटीई के  साथ अभद्र व्यवहार किया। सीटीटीआई महिमा कंडोलन द्वारा घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को देते हुए दो आरोपी युवक को जयनगर रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे सुरक्षा बल के हवाले कर दिया।
https://youtu.be/Aj6VFLdGDRE
आरपीएफ प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि टीटीई की ओर से दिए गए दोनों युवक दरभंगा जिले के बहेरा गांव निवासी उमेश कुमार व शिवम कुमार बताया गया है। उन्होंने कहा कि सीटीटीआई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।
https://youtu.be/lWW4q9bo4fU
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -