मई,12,2024
spot_img

Madhubani का Sunday Motivation…| तैयारी है ये जीत की…दौड़ा मधुबनी

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani का Sunday Motivation…| तैयारी है ये जीत की…दौड़ा संपूर्ण मधुबनी जहां जिद यही है, वोट प्रतिशत बढ़ाना है। इसके लिए DM Arvind Kumar Verma की अगुवाई में मधुबनी दौड़ा। जहां रांटी चौक से रामपट्टी हाई स्कूल तक लगभग 5 किलोमीटर की दौड़ में विशेषकर युवाओं और महिलाओं का जोश देखते ही बन रहा था।

Madhubani News| मिशन 70 पर लोक के तंत्र की नींव मजबूत करने निकले डीएम अरविंद कुमार वर्मा 

जानकारी के अनुसार, वोट प्रतिशत बढ़ाने एवं मिशन 70 को लेकर डीएम अरविन्द कुमार वर्मा के नेतृत्व में रविवार को दौड़ा मधुबनी। काफी संख्या में छात्र,युवा, महिला मतदाताओं सहित अधिकारियों ने मतदाता जागरूकता मैराथन में भाग लेकर लोकतंत्र की मजबूती में अपनी-अपनी भागीदारी निभाई।

Madhubani News| रांटी चौक से रामपट्टी हाई स्कूल तक लगभग 5 किलोमीटर की दौड़

रांटी चौक से रामपट्टी हाई स्कूल तक लगभग 5 किलोमीटर की दौड़ में विशेषकर युवाओं एवं महिलाओं का जोश देखते ही बन रहा था। नुक्कड़ नाटक की टीम अपने मतदाता जागरूकता गीत-संगीत के माध्यम से सभी प्रतिभागियों की हौसला अफजाई करती नजर आई।वहीं मधुबनी ने ठाना है,मतदान प्रतिशत बढ़ाना है। मेरा वोट,मेरा अधिकार, मतदान को लेकर मधुबनी है तैयार।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Singhwara News| सिंहवाड़ा में बेल तोड़ने के दौरान नाचीं करंट, Simri के Mohan Sah की मौत

Madhubani News| मधुबनी से उठी पुकार,मत खोना अपना मताधिकार

मधुबनी से उठी पुकार,मत खोना अपना मताधिकार आदि नारों से पूरा वातावरण गूंज रहा था। सम्पूर्ण मैराथन के रास्ते मे लोग अपने-अपने घरों की छतों से हाथ हिलाकर प्रतिभागियों की हौसला अफजाई करते नजर आ रहे थे। जिलाधिकारी ने जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि 7 मई को झंझारपुर एवं 20 मई को मधुबनी लोक सभा के लिए मतदान कर लोकतंत्र की मजबूती में अपनी भूमिका का निर्वहन करें।

Madhubani News| मतदान में भी अव्वल,, पूरे देश में अपनी नजीर पेश करेंगे

उन्होंने कहा कि मधुबनी के लोग हर क्षेत्र में अव्वल हैं, मतदान में भी अव्वल होकर पूरे देश में अपनी नजीर पेश करेंगे। मैराथन में डीडीसी दीपेश कुमार,अपर समाहर्ता शैलेश कुमार,नगर आयुक्त अनिल चौधरी,एडीएम आपदा संतोष कुमार,डीपीआरओ परिमल कुमार,एसडीएम सदर अश्विनी कुमार,एसडीसी सुजीत वर्णवाल,उत्पाद अधीक्षक,जिला कृषि पदाधिकारी सहित कई वरीय अधिकारी एवं काफी संख्या में छात्र,युवा,महिला मतदाता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar 4th Phase Lok Sabha Elections| दरभंगा प्रमंडल का Darbhanga और Samastipur...13 मई को मतदान, घमासान, फायर ब्रांड Bihar की 5 सीटें

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें