मई,21,2024
spot_img

Madhya Pradesh के CM Dr. Mohan Yadav Bihar में, 14% यादव वोट लेने की कोशिश में BJP?

spot_img
spot_img
spot_img

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे है। मोहन यादव के आने से पहले पूरा पटना उनके पोस्टरों से पटा चूका है। मध्य प्रदेश के सीएम बनने के बाद मोहन यादव का यह पहला बिहार दौरा होगा।

बिहार बीजेपी ने कहा, यह राजनीतिक दौरा नहीं

बिहार बीजेपी का कहना साफ है, यह एक राजनीतिक दौरा नहीं है, राजनीतिक दौरा नहीं है मोहन यादव पटना में पार्टी कार्यालय के साथ ही दो और कार्यक्रमों में शामिल होंगे श्री कृष्ण चेतना विचार मंच के आमंत्रण पर वह बिहार आ रहे हैं।

मोहन यादव को आगे कर 14% यादव वोट लेने की कोशिश में BJP?

आपको बता दें, यादव जाति बिहार में लालू यादव के हार्डकोर वोटर हैं। आरजेडी के 15 साल के राज के पीछे भी यादव जाति का महत्त्वपूर्ण योगदान रहा है।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

 

राजनीतिक जानकार और लोगों का मानना है की, मोहन यादव के चेहरे को आगे कर बिहार बीजेपी 14% यादव आबादी को अपने पाले में लाने की कोशिश में लगी है हालांकि देखना यह होगा कि आने वाले चुनाव में इसका कितना फायदा बीजेपी को मिलता है।

 

उनके बिहार आगमन को देखते हुए बिहार बीजेपी की ओर से जोरदार स्वागत की तैयारियां की गई हैं। पटना हवाई अड्डा से जुलूस की शक्ल में मुख्यमंत्री श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंचेंगे श्री कृष्ण चेतना विचार मंच के बैनर तले समाज के विभिन्न क्षेत्र से आए लोग उनका अभिनंदन करेंगे अभिनंदन समारोह के बाद मध्य प्रदेश की सीएम पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News|Saran Seat News|...5th Phase Voting में हाई प्रोफाइल सीट पर बूथ Capturing की बड़ी Entry

 

मंच की ओर से श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में उनको सम्मानित किया जाएगा प्रदेश कार्यालय में तमाम कार्यकर्ताओं और नेताओं से उनकी मुलाकात होगी। और आज शाम में ही वह वापस चले जाएंगे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें