मई,13,2024
spot_img

समस्तीपुर में मैरेज हॉल संचालक मनोहर सिन्हा की गोली मारकर हत्या, घर से बुलाकर मारी गोली, कार के पास मिले जिंदा कारतूस

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर से बड़ी खबर है। बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में अपराधियों ने दो मैरेज हॉल के संचालक मोहनपुर निवासी मुरारी प्रसाद के पुत्र चालीस वर्षीय मनोहर सिन्हा की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

रात में ही लोगों ने मोहनपुर पावर हाउस के पास सड़क किनारे लाश देखने की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, मैरेज हॉल के संचालक मनोहर की हत्या की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, तहकीकात शुरू कर दी। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक, मोहनपुर पावर हाउस के पास देर रात सड़क के किनारे लोगों ने मनोहर को गिरा देखा, उनके शरीर पर गोलियों के दो निशान मिलते ही स्थानीय लोग और मैरेज हॉल के कर्मी उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मनोहर की लाश के पास ही इनकी कार भी बरामद हुई। मौके से एक जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया है। वहीं, मुफस्सिल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Phase 4 Voting Live चौथे चरण की 5 सीटों पर मतदान आज- Bihar Lok Sabha Election 2024 Live Chunav Fourth Phase Voting Today: Munger, Samastipur, Ujiarpur, Darbhanga, Begusarai

पुलिसिया पूछताछ में मनोहर के परिजनों ने बताया है कि उन्हें एक फोन आया था उसके बाद घर से निकले और घटनास्थल पर पहुंचे, जहां पर उनकी गाड़ी खड़ी थी। वहां पर खड़े लोगों ने चार लोगों का नाम बताया है जो उनके दोस्त थे। इधर, पुलिस ने जांच तेजी से शुरू कर दी है। कई अहम बिंदुओं पर पुलिस काम कर रही है। लोगों से पूछताछ की जा रही है। वारदात के पीछे कई वजह सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Ara Crime News| घर के दरवाजे पर रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को गोलियों से भूना

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें