मई,13,2024
spot_img

Bihar News| Jamui News| थाना परिसर में Massive Fire, जल रहीं सूखे पत्तों को पछुआ ने लहकाया, जब्त गाड़ियां लहकीं, धू-धू जलींं

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News| Jamui News| थाना परिसर में Massive Fire लग गई। जल रहीं सूखे पत्तों को पछुआ ने ऐसा लहकाया कि जब्त गाड़ियां लहकीं और फिर धू-धू कर जलतीं रहीं। खबर जमुई से है, जहां थाने में भीषण आग लगने से कई वाहन राख हो गए। घंटों अफरा-तफरी का माहौल रहा। मामला झाझा थाना का है जहां परिसर में पुलिसकर्मी आग पचार रहे थे।

Bihar NewsJamui News। थाना परिसर के अलग बगल में पेड़ों से गिरे पत्ते बिखरे पड़े थे

जानकारी के अनुसार, आग उस दौरान लगी जब थाना परिसर के अलग बगल में पेड़ों से गिरे पत्ते बिखरे पड़े थे। उसी गिरे हुए सूखे पत्तों को जमाकर पुलिसकर्मी उसे जला रहे थे। इधर, सोमवार की सुबह से तेज पछुआ अपना कहर ढ़ा ही रहा था। देखते ही देखते हवा से आग ऐसी लहकी कि आग विकराल हो उठी। फिर क्या था। देखते ही देखते आग पूरे थाना परिसर में फैल गई।

Bihar NewsJamui News। अगलगी में थाना परिसर में जब्त गाड़ियां हो गईं आग में बेकाबू

इस अगलगी में थाना परिसर में जब्त कर रखी गई कई गाड़ियां इसकी चपेट में आ कर जल गई। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर अग्निशमन की छोटी गाड़ी पहुंची तो जरूर लेकिन मौके पर ही धोखा दे गई। दमकल की गाड़ी में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड के कर्मी उसे दुरुस्त करने की कोशिश करने लगे। इस दौरान थाना परिसर में रखी कई गाड़ियां जलकर राख हो गईं। बाद में किसी तरह से आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

Bihar NewsJamui News। दमकल की गाड़ी में तकनीकी खराबी से और बिगड़ गई आग

पुलिस द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर अग्निशमन की छोटी गाड़ी पहुंची तो जरूर लेकिन एन वक्त पर धोखा दे गई। दमकल की गाड़ी में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड के कर्मी उसे दुरुस्त करने की कोशिश करने लगे। इस दौरान थाना परिसर में रखी कई गाड़ियां जलकर राख हो गईं। बाद में किसी तरह से आग पर काबू पाया गया।

Bihar NewsJamui News। देखते ही देखते आग पूरे थाना परिसर में फैल गई

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि परिसर में पुलिसकर्मी गिरे हुए सूखे पत्ते के इकट्ठा कर जला रहे थे, तभी तेज पछुआ हवा के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते आग पूरे थाना परिसर में फैल गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| सुभद्रा...कैंसर से अंतिम जंग...पिछले 4 दिनों से मुंह में सिर्फ जल के बूंद, स्ट्रेचर पर...लोकतंत्र का अभिनंदन...जिंदाबाद...धन्य हे तू मां...तूझे सलाम...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें