मई,4,2024
spot_img

मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश, कई हथियार, भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण समेत 4 अपराधी चढ़े हत्थे

spot_img
spot_img
spot_img

संतोष पांडेय, भागलपुर देशज टाइम्स। स्थानीय पुलिस ने एक बड़े हथियार तस्कर और कारोबारी गिरोह का भंडाफोड़ किया है जहां पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए चार अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार और गोली समेत अन्य सामग्रियों के साथ दबोच लिया है। मामला, खरीक थाना क्षेत्र से जुड़ा है, जहां तेजनारायण शर्मा के पुत्र दिनेश शर्मा के घर से पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने लोडेड देसी पिस्टल 01, कारतूस 02, अर्द्धनिर्मित देशी पिस्टल का बॉडी 20 पीस, अर्द्धनिर्मित देशी पिस्टल का सलाईड 19 पीस, अर्द्धनिर्मित देशी पिस्टल का बैरल 11 पीस, अर्द्धनिर्मित देशी पिस्टल का पीठ बल्ला 20 पीस, बड़ा लेथ

मशीन मोटर लगा 01, ड्रील मशीन मोटर लगा 03, औजार पर शन चढ़ाने वाला मशीन, भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण और एक बाइक बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Land News| बिहार में सबसे बड़ा फैसला, जमीन की दाखिल-खारिज में देरी करने वाले अधिकारी सीधे नपेंगे, Letter To All DM

वहीं, मो. शाबीर, मो. युसुफ, मो. शाहंशाह, मो. अब्दुल्ला और मो. इम्तियाज की गिरफ्तारी की जानकारी देते गुरूवार को नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने मीडिया को बताया कि खरीक थाना क्षेत्र से पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए चारों को पकड़ा गया है।

एसपी श्री सरोज ने बताया कि बीते 25 अक्टूबर को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र के सुरहा में दिनेश शर्मा सुरहा के घर में कुछ लोगों की ओर से अवैध हथियार का निर्माण किया जा रहा है। जब छापेमारी दल ने रेड किया तो घर के अंदर बने एक कमरा से एक व्यक्ति भागने लगा। जिसे पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

बाद में कमरा की तलाशी लेने पर एक लोडेड पिस्टल, भारी मात्रा में अर्द्धनिर्मित हथियार और हथियार बनाने का उपकरण बरामद हुआ। इस दौरान पांच व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में खरीक थाना मामला दर्ज कर गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें