मई,18,2024
spot_img

बिहार में क्राइम है….मोतिहारी में 2.75 लाख कैश की लूट, बाइक को नदी में फेंका, सीवान में CSP Center से लाखों की दिनदहाड़ लूट

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी और सीवान से इस वक्त की बड़ी खबर है। दोनों ही जगहों पर भीषण लूट की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है। बताया जाता है कि मोतीहारी के सिकरहना के पचपकड़ी ओपी क्षेत्र के देवापुर बेलवा घाट पथ में अपराधियों ने लहसनिया गांव निवासी सदरे आलम को चाकू मार 2.75 लाख रुपए नकदी, बाइक, घड़ी लूट ली। वहीं, सीवान में दिनदहाड़ बसंतपुर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित एसबीआइ के सीएसपी केंद्र पहुंचे बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार की बल पर केंद्र से पांच लाख रुपए लूटकर फायरिंग करते फरार हो गए। पढ़िए पूरी खबर

मोतिहारी में अपराधियों ने बाइक को नदी में फेंक दिया, जिसे ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने बरामद कर लिया। बताया गया है कि सदरे आलम जमीन की खरीद बिक्री के कारोबार से जुड़ा हुआ है। वे शिवहर से अपने घर पचपकड़ी थाना क्षेत्र के लहसनिया लौट रहे थे। उक्त रुपए से ढाका में एक जमीन का एडवांस देना था।

तभी रास्ते में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने घेर कर बाइक की चाबी छीन ली तथा बाइक की डिक्की खोल रुपए ले लिए। बाइक लूट कर ले जाने के क्रम में विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया। सूचना पर पचपकड़ी पुलिस पहुंच घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

वहीं, सीवान से मिली जानकारी के मुताबिक बसंतपुर थाना क्षेत्र के शहरकोला बाजार में स्थित एसबीआइ के सीएसपी केंद्र को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया है। सीएसपी केंद्र में घुसे तीन अपराधियों ने फायरिंग करते हुए पहले तो केंद्र में मौजूद कर्मियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया और उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया। सीएसपी केंद्र से करीब पांच लाख रुपए लूटने के बाद तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें