मई,19,2024
spot_img

Sex Racket: Bihar में High Profile Sex Racket का पर्दाफाश, लड़की बोली, ” उसने अश्लील Video बनाया, वायरल करने की दी धमकी, और…”

spot_img
spot_img
spot_img

Sex Racket: Bihar में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। लड़की बोली, ” उसने अश्लील तस्वीर बनाया, वायरल करने की धमकी देने लगा, और…” पढ़िए पूरी रिपोर्ट।

जिला पुलिस की टीम ने मोतिहारी शहर में चल रहे सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। एसपी कांतेश कुमार मिश्र को गुप्त सूचना मिली कि शहर के छतौनी थाना क्षेत्र के अति व्यस्त छोटा बरियारपुर में देह व्यापार धंधा चल रहा है।

 

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

सूचना के आलोक में सहायक पुलिस अधीक्षक सदर श्रीराज सदर के नेतृत्व में परिक्ष्यमान् पुलिस उपाधीक्षक मधु कुमारी, महिला थानाध्यक्ष सुषमा कुमारी व छतौनी थाना अध्यक्ष कंचन भास्कर सहित सशस्त्र बलो की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छतौनी थाना क्षेत्र के छोटा बरियारपुर के एक निजी मकान में छापेमारी कर देह व्यापार चला रहे पति-पत्नी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

देह व्यापार में शामिल 5 लड़कियां

साथ ही देह व्यापार में शामिल 05 महिलाओं को भी मुक्त कराया है। पुलिस देह व्यापार के संचालक पति पत्नी व एक संदिग्ध से पूछताछ में जुटी है।

 

“उसने अश्लील तस्वीर बनाया, वायरल करने की धमकी देने लगा, और…”

मिली जानकारी के अनुसार बरामद लड़कियो में से एक ने बताया है,कि एक युवक उसे झांसा देकर बेच दिया,और उसका अश्लील तस्वीर बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसे देह व्यापार के लिए बाध्य किया जाता रहा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

 

इस संदर्भ में छतौनी थाना में कांड दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें