मई,18,2024
spot_img

Crime News: मोतिहारी में दो कारोबारियों की एक साथ हत्या, एक को अपराधियों ने मारी गोली, दूसरे को चाकू से काट डाला

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां नगर थाना क्षेत्र मे गुरुवार देर रात दो अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों ने दो व्यवसायियों की हत्या कर दी है। हत्या की खबर शुक्रवार को जंगल की आग की तरह फैल गई है। चारों तरफ सनसनी मची है।

नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात दो कारोबारियों की हत्या कर दी गई। एक व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया तो वहीं एक दूसरे कारोबारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। टाटा मोटर्स के पास अपराधियों ने एक हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मारी। वहीं, दूसरी घटना ज्ञान बाबू चौक की है। यहां फल व्यवसायी को चाकुओं से गोद दिया गया। पढ़िए पूरी खबर

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सदर डीएसपी अन्य पुलिस बल के साथ पहुंचे। रात में ही जिलाधिकारी के आदेश पर दोनो व्यवसायियों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। फिर उनके परिजनों को सौंप दिया गया. एक ही रात मोतिहारी में दो-दो हत्याओं से सनसनी फैल गई है तो व्यवसायियो में खौफ है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

पहली हत्या एनएच 28 के कुंवारी माई मोड़ के पास हुई। यहां बाइक से जा रहे हार्डवेयर व्यवसायी नथुनी साह उर्फ राजू की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी। दूसरी घटना ज्ञानबाबू चौक की है जहां फल व्यवसायी गोलू कुमार की बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों शव को बरामद कर सदर अस्पताल भेज दिया। दोनों मृतक के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं।

हार्डवेयर व्यवसायी चिरैया थाना क्षेत्र के महुआवा गांव के निवासी थे। शहर से सटे रूपडीह गांव में डेरा बनाकर रहते थे।वही फल व्यवसायी नगर के मिस्कॉट मोहल्ले के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने आज बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों की हत्या आपसी रंजिश में हुई है ऐसा लगता है।हालांकि पुलिस टीम दोनों हत्याओं के सिलसिले में गहनता से छानबीन मे जुट गई है।

मृतक हार्डवेयर व्यवसायी के भाई अरविंद शाह ने बताया, रात करीब पौने ग्यारह बजे के आसपास मेरे भाई दुकान से अपने डेरा रूपडीह बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान एनएच 28 पर कुंवारी माई मोड़ के पास बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर इनलोगो की खोज में छापेमारी शुरू कर दी है।

ज्ञानबाबू चौक क्षेत्र में एटीएम के सामने मिस्कॉट मोहल्ले के फल व्यवसायी गोलू कुमार(18) को आधा दर्जन लोग खींचकर सुनसान स्थान पर ले गए, जहां चाकू गोदकर हत्या कर दी। इस बाबत गोलू की बहन साहिल ने बताया कि उसका भाई गोलू शहर में ठेला पर फल बेचता है। फल बेच कर घर आ गया था। फिर किसी के फोन आने के बाद वह ज्ञान बाबू चौक गया था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

जहां कुछ लड़कों ने मिलकर उसके साथ पहले मारपीट की। मारपीट के बाद उसको एटीएम के पास ले गए और चाकू से हमला कर दिया। मारपीट होते हुए उसकी बहन ने देखा तो अपने घर पर अन्य लोगों को बुलाने चली गई। जब वह घर से और लोगों को बुलाकर लाए तब तक उसका भाई लहूलुहान होकर मृत पड़ा था। उसने बताया कि वह सभी बदमाशों को चेहरे से पहचानती है।फिलहाल दोनों मामलों को लेकर पुलिस कार्यवाही मे जुटी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें