मई,13,2024
spot_img

बारात में फसाद, दो सगे भाइयों की हत्या, एक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर दूसरे की चाकू से गोंद डाला

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के बथना प्रदुमन छपरा गांव में बरात को लेकर हुई विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो सगे भाईयों की हत्या कर दी गई। मृतक बथना के प्रदुमन छपरा गांव स्थित वार्ड संख्या दो के निवासी स्व. सुरेश ठाकुर के पुत्र नितेश ठाकुर व प्रिंस ठाकुर हैं।

नीतेश को पीटकर मार डाला गया, जबकि प्रिंस की चाकू लगने से मौत हुई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में आरोपितों के घर पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगो को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि इसी महीने प्रिंस ठाकुर की शादी होने वाली थी। घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव में तनाव की स्थिति देख पुलिस कैप कर रही है।

उक्त गांव में गुरुवार की रात बरात आई थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बरात की विदाई के बाद यह विवाद मारपीट में बदल गया। मारपीट में लोग इस कदर हिंसक हो गए कि नीतेश की लाठी डंडे से पीटकर जान ले ली। छोटे भाई की पिटाई की सूचना पर पहुंचे बड़े भाई प्रिंस को भी लोगों ने नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| Mizoram और Ghanshyampur Police की Joint Combing, चुनाव से पहले हथियार, कारतूस और अपराधी,...निकला पत्नी का हत्यारा

भीड़ ने प्रिंस को चाकू से गोंद डाला। गम्भीर स्थिति में घायल प्रिंस कुमार को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए मोतिहारी ले आया गया। जहां इलाज के दौरान ही एक निजी नर्सिंग में उसने शुक्रवार की सुबह दम तोड़़ दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें