मई,20,2024
spot_img

बिहार में दिल दहलाने वाली निर्मम हत्या: गर्भ में पल रहे बच्चे की रक्षा के लिए चढ़ा दी आठ साल की लड़की की बलि, ताबिज बनाने के लिए आंख फोड़कर निकाली खून

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर। बिहार से एक शर्मसार करने वाली विभत्स खबर आ रही है। जहां पांच अगस्त को एक बच्ची की मौत पर दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही थी वहीं अब जो खुलासा हुआ है वह दिल दहलाने (Heartbreaking ruthless murder in Bihar: Eight-year-old girl sacrificed to protect the unborn child, blood was drawn out of her eyes to make amulet)  वाली है।

 

 

जानकारी के अनुसार, मुंगेर में गत पांच अगस्त को सफियासराय ओपी क्षेत्र के पुरवारी टोला फरदा स्थित एक एक ईट भट्टा के पास से पुलिस ने एक आठ वर्षीय बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया था। गांव वाले व परिजन दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कर रहे थे मगर, मुंगेर पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा किया है। बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था बल्कि अन्धविश्वास के कारण जादू टोना को लेकर बच्ची की बलि दे दी गई थी। इस केस में पुलिस ने ओझा समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल.

 

बच्ची 4 अगस्त को दिन के एक बजे से लापता थी। बच्ची का शव मिलने के बाद परिजनों ने दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई थी। मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जग्गूनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने सोमवार को इस मामले में अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस घटना का खुलासा किया।

 

उन्होंने पत्रकारों को बताया कि बच्ची की हत्या अंधविश्वास और जादू टोना को लेकर की गई थी. हैवानों ने उसकी बलि देने के बाद आंख फोड़ दी. एसपी ने बताया कि परहम निवासी दिलीप कुमार की पत्नी को बच्चा नहीं हो रहा था इसलिए वो खगड़िया जिला के कोरमाहि थाना क्षेत्र मथुरा गांव निवासी परवेज आलम नामक एक ओझा बाबा से मिला।

 

एसपी जग्गनाथ जलारेड्डी ने पत्रकारों को बताया कि जादू-टोना के चक्कर में बच्ची की हत्या हुई है। उन्होंने बताया कि पढहम निवासी दिलीप चौधरी की पत्नी का गर्भ नहीं ठहर रहा था। इसी कारण वह खगड़िया में बाबा के शरण में गया था। बाबा के कहने पर उसने तनवीर आलम और दशरथ कुमार के सहयोग से बच्ची की हत्या कर दी। इसके बाद बाबा के पास चला गया। जहां बाबा ने बच्ची की हत्या के बाद ताबीज बना कर दी है।

बाबा ने दिलीप चौधरी को एक ताबीज बना कर दी। दिलीप चौधरी की पत्नी गर्भवती है और उसका फिर से गर्भपात ना हो, इसी कारण बाबा ने ताबीज दी। पुलिस ने ताबीज सहित घटनास्थल के समीप से कुछ सामान बरामद किया है। इसके साथ ही इस मामले में तीनों आरोपियों के अलावा परवेज आलम को भी गिरफ्तार किया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें