मई,20,2024
spot_img

Munger Corona Update: मुंगेर में कोरोना का तीसरी लहर का सबसे बड़ा विस्फोट, मुंगेर फिर कोरोना ब्लास्ट में फंसा, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

याद कीजिए 24 अप्रैल 2021 जब मुंगेर में कोरोना का सबसे बड़ा विस्फोट सामने आया। इसमें एक ही दिन में 257 पुरूष व 107 महिला सहित कुल 364 कोरोना के नए पॉजिटिव मरीज पाए गए। इसके कारण एक ही दिन में जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 6,739 पहुंच गई।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| CSP चलाने वाला निकला बड़े गैंग का अपराधी, SDPO Manish Chandra Choudhary का Action...दो अपराधी लोडेड पिस्टल,मैग्जीन, कारतूस के साथ गिरफ्तार

मुंगेर में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा भी बढ़कर 2 हजार के पार 2,063 पहुंच गया। वहीं जिले में संक्रमण से मरने वाले मरीजों की संख्या 83 हो गई थी। उस दौरान भी जिले में प्रतिदिन लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती गई।  संक्रमण से मौत का आंकड़ा भी बढ़ता गया। अब एकबार फिर से मुंगेर में कोरोना ब्लास्ट हो चुका है।

जानकारी के अनुसार, मुंगेर में आज फिर एक साथ ग्यारह लोग संक्रमित मिले हैं। इसमें बीएमपी के जवान समेत महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। एक साथ इतनी बड़ी तादाद में कोरोना वायरस मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

अब एक बार फिर मुंगेर में एक साथ 11 संक्रमितों की पहचान से मुंगेर स्वास्थ्य महकमा हरकत में आ गया है। खबर है कि मरीजों में बीएमपी (BMP) के जवान, महिला और बच्चे शामिल हैं। जानकारी सिविल सर्जन ने देते हुए आम लोगों से अपील की है कि हर हाल में कोरोना गाइडलाइन का पालन करें।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें