मई,15,2024
spot_img

मुंगेर सांसद और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा, CM नीतीश के नेतृत्व में पूरी तरह बदला है हमारा बिहार, पूरे देश के लोग की पसंद नीतीश कुमार

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर। यूपी विधानसभा चुनाव और मणिपुर विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को जदयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुहर लगी कि पार्टी दोनों जगह चुनाव लड़ेगी। पार्टी वहां राजग (NDA) गठबंधन के साथ चुनावी मैदान पर उतरेगी या नहीं, इसको लेकर मंगलवार को मुंगेर पहुंचे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि दोनों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने तैयारी कर रही है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| जातिगत आंकड़े के चश्मे से...Analysis…Victory...Defeat

मुंगेर सांसद ललन सिंह से कहा

चुनाव से पहले गठबंधन से बात की जाएगी, दोनों राज्यों में चुनाव लड़ने में जदयू को सीटों की हिस्सेदारी मिलती है तो ठीक है, नहीं तो जदयू पूरी ताकत के साथ दोनों जगहों पर चुनाव लड़ेगी।

सांसद मंगलवार को मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के बरियापुर प्रखंड के बाढ़ प्रभावित इलाकों में पीडि़तों से मिलने पहुंचे थे। उन्होनें कहा कि जदयू गठबंधन के साथ है। सीट शेयरिंग में जदयू की बात को गंभीरता से सुना गया तो राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के साथ ही चुनाव लड़ा जाएगा। दोनों जगहों पर सीटों की हिस्सेदारी नहीं बनने पर जदयू अकेला मजूबती से मैदान में होगा।

उन्होनें आगे कहा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार पूरी तरह बदल गया है। हर क्षेत्र में विकास का काम हुआ है। सामाजिक क्षेत्र में जो बदलाव हुए हैं वह हर राज्य की जनता देख रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| थानेदार साहेब, मेरा बेटा शराबी है, पकड़ लीजिए...

 

दोनों राज्यों में जदयू ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। वहां के जदयू के पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में है। पूरे देश के लोग नीतीश कुमार को पसंद करते हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें