मई,20,2024
spot_img

मुंगेर के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश एनके राम का निधन, न्यायिक पदाधिकारियों और अधिवक्ताओं में शोक

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर। मुंगेर के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश(अष्टम) एन के राम का निधन गुरुवार की सुबह पटना में इलाज के दौरान हो गया । वह हृदयघात की बीमारी से पीड़ित थे।

 

न्यायिक कार्य बंद हो गए

न्यायाधीश के निधन पर शोक संतप्त मुंगेर विधिज्ञ संघ के अधिवक्ताओं ने आज काम से अलग रहने का फैसला लिया । सभी न्यायिक कार्य बंद हो गए]।

उल्लेखनीय है कि 31 अगस्त को न्यायिक कार्य के दौरान न्यायालय कक्ष में ही उनकी तबीयत अचानक बिगड़ जाने के बाद न्यायाधीश मुंगेर सदर अस्पताल के गहन चिकित्सा केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती किए गए थे।

बाद में विशेष चिकित्सा के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया था। न्यायाधीश एनके राम के निधन के बाद मुंगेर मुख्यालय में न्यायिक पदाधिकारियों और अधिवक्ताओं में शोक व्याप्त है।

मुंगेर विधिज्ञ संघ की तदर्थ कमिटी के अध्यक्ष कैलास प्रसाद, उपाध्यक्ष चन्द्रभानु साहू, महासचिव योगेन्द्र मंडल, कोषाध्यक्ष राजाराम प्रसाद यादव, बिहार स्टेट बार कांउसिंल के सदस्य रामचरित्र प्रसाद, पूर्व महासचिव अमित कुमार सिन्हा, वरीय

अधिवक्ता रंजीत सिंह, राजनीति प्रसाद सिंह, अनिल वर्मा, मृदुला कश्यप और रानी कुमारी ने न्यायाधीश के आकस्मिक निधन को अपूर्णीय क्षति बताया है । उन्होंने ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है।

रजिस्ट्रार विश्वजीत कुमार और प्रभारी मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अखिलेश पांडेय ने भी न्यायाधीश के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है ।

मुंगेर के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश एनके राम का निधन, न्यायिक पदाधिकारियों और अधिवक्ताओं में शोक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें