मई,14,2024
spot_img

Murder In Samastipur: खेत में नग्न मिली युवक की लाश,

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर से बड़ी खबर है जहां शिवाजीनगर ओपी के दसौत पंचायत में शुक्रवार सुबह मूंग के खेत में नग्नवस्था में एक युवक हथौड़ी थाना के बेला चितौड़ा निवासी स्व. रामसोगारथ मंडल के बेटे 32 साल के रंजीत मंडल उर्फ छोटू का शव मिला।

इससे पहले भी समस्तीपुर में मंगलवार की सुबह खेत से एक शख्स की लाश मिली थी। वारदात मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र की दशहरा पंचायत की थी जहां गेंहू के खेत से युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी।

मामले की जांच में पुलिस जुटी ही थी क्योंकि उस युवक रंजू दास के पुत्र अमित कुमार के शरीर पर चाकू के कई जख्म थे, जिसे देखकर बताया गया कि चाकू मारकर उसकी हत्या हुई है लेकिन फिलहाल छोटू की हत्या क्यों और किस मकसद से की गई है यह अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है क्योंकि जहां जिस मूंग के खेत से उसकी लाश मिली है उसके नजदीक कोई बस्ती भी नहीं है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| बहादुरपुर का कुशोथर...EVM

छोटू की अपनी मोबाइल दुकान थी। सुबह शौच जा रहे लोगों ने शव को देखा। शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर बड़ी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक मूंग खेत में नग्न अवस्था में शव जमीन पर पड़ा था। उसका पैंट खुला था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

मामला बथनाहा रविटोला वार्ड 12 का है। ग्रामीणों की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे और स्थानीय थाना के दारोगा हंसराज राम ने घटनास्थल का जायजा लिया। शव कब्जे में लेकर पुलिस सदर अस्पताल पहुंची।

रंजीत मंडल उर्फ छोटू के के रूप में हुई। मृतक के गला और चेहरा पर जख्म के निशान हैं। घटनास्थल से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है, जो छोटू का बताया जा रहा है।

खेत से शव मिलने के बाद हुई पड़ताल में छोटू के गले और चेहरे पर जख्म के निशान मिले हैं। शुक्रवार रात करीब दस बजे तक रंजीत मंडल बेला चौक पर दो तीन युवकों के साथ नजर आया था। उसके साथ काकड़ गांव के तीन अन्य व्यक्ति थे।

यह भी पढ़ें:  Darabhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan News| 10th में दिखा 10 का दम, साधना, नंदनी, रवि, नैनसी, रितु, मुन्ना, तनिष्का, शिवम, रेहान,पुष्कर,आंचल, देवराज, जिशान, अविनाश सर्वश्रेष्ठ

बेला चितौड़ा निवासी रंजीत मंडल के मोबाइल की दुकान बेला चौक पर है। सदर अस्पताल में मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब आठ बजे रंजीत अपने घर से पैदल बेला चौक स्थित दुकान की ओर निकले। देर रात तक घर वापस नहीं लौटे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें