मई,19,2024
spot_img

Muzaffarpur News | दरिंदा बाप… डेढ़ साल की बेटी की जमींन पर पटक हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur का दरिंदा बाप राजेश कुमार…डेढ़ साल की बेटी नैनसी पर ही उतार दिया घरेलू विवाद का गुस्सा। जमींन पर पटक कर मार डाला। पत्नी नंदनी देवी के बयान पर पुलिस तहकीकात में जुटी है जहां, यह कोई नई बात मुजफ्फरपुर के लिए नहीं है। इससे पहले भी,औराई के सरहंचिया पंचायत के मधुवन प्रताप गांव में सुबह सुबह रामप्रीत सहनी ने मना करने के बाद भी नकुल सहनी के घर पूजा हाेता देख गुस्से में जाकर नकुल की बच्ची की जमीन पर पटक-पटककर जान ले ली थी।

Muzaffarpur News | कुढ़नी के दर्जिया गांव में बाप निकला दरिंदा, गुस्सा उतारा नन्ही जान पर 

बताया जाता है कि उस दौरान पूजा स्थल पर नकुल की पुत्री ज्योति खड़ी थी, जिसे रामप्रीत ने दोनों हाथों से उठा कर जमीन पर पटकना शुरू कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई थी। ताजा मामला, कुढ़नी थाना क्षेत्र के दर्जिया गांव का है जहां एक डेढ़ साल की बच्ची नैनसी कुमारी की उसके पिता राजेश कुमार साह ने जमीन पर पटक कर हत्या कर है। आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Muzaffarpur News | एक सप्ताह पहले ही लौटा था घर काल बनकर

जानकारी के अनुसार, राजेश अपने गांव में नहीं रहता है। वह कहीं और किसी प्रदेश में मजदूरी करता है जहां से वह पिछले एक सप्ताह पहले की घर लौटा था। इसी दौरान राजेश की अपनी पत्नी नंदनी देवी से बीती रात कुछ घरेलू विवाद को लेकर पंगा हो गया। इसी दौरान गुस्से में आकर राजेश ने अपनी डेढ़ साल की बेटी नैनसी को उठाकर पटक दिया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

Muzaffarpur News | पुलिस कर रही हर एंगिल से तहकीकात

वहीं, थानाध्यक्ष रवि प्रकाश ने बताया कि शव को बरामद कर लिया गया है। दोनों दंपती से पूछताछ की जा रही है। पत्नी नंदनी के बयान पर एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। लिखित शिकायत अभी तक नहीं दिया गया है। तहकीकात जारी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें