मई,15,2024
spot_img

Bihar Crime News । साइलेंसर वाली हत्या….दो गैस वेंडर गैस बांटने निकले, अपराधी पहुंचे, एक को मार दी गोली…मौत…दूसरे को भनक तक नहीं लगी…

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News । साइलेंसर वाली हत्या….दो गैस वेंडर गैस बांटने निकले, अपराधी पहुंचे, एक को मार दी गोली…मौत…दूसरे को भनक तक नहीं लगी…बड़ी खबर पटना से है जहां गुरुवार को दिनदहाड़ राधिका गैस गोदाम से सुबह गैस बांटने निकले गैस वेंडर रंजीत राम की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिस हथियार से गोली मारी गई उसपर साइलेंसर लगा था।


Bihar Crime News। यह शक पटना पुलिस को है जिसकी पड़ताल की जा रही है क्योंकि

यह शक पटना पुलिस को है जिसकी पड़ताल की जा रही है क्योंकि गोली चलने की आवाज वेंडर रंजीत के साथी तक को सुनाई नहीं दी। घटना कंकड़बाग थाना इलाके के एलआईजी पार्क के पास की है, जहां सीसीटीवी के सामने आने से पुलिस भी हैरत में है कि कैसे गोली मारी गई और गोली की आवाज तक साथ चल रहे साथी को नहीं हुई।


Bihar Crime News। एसएसपी स्वीटी शेहरावत ने बताया

घटनास्थल पर पहुंची एसएसपी स्वीटी शेहरावत ने बताया कि एक मोटरसायकिल पर सवार दो की संख्या में अपराधियों ने रंजीत राम को मारी गोली। वहीं, इस दौरान रंजीत के साथ मौजूद दूसरा वेंडर राहुल ने बताया कि अचानक से राहुल ठेला खींचते-खींचते नीचे लुढ़क गया। जब उसने उसे उठाने का प्रयास किया तो उसे गोली लगी थी। मगर, राहुल ने पुलिस के सामने हैरानी जताई कि उसने गोली चलने की आवाज तक नहीं सुनी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सदर में युवती की फांसी पर लटकी लाश......Murder या Suicide!


Bihar Crime News। मर्डर का सीसीटीवी फुटेज सामने है

पुलिस को शक है कि साइलेंसर लगी पिस्टल से गोली मारी गई है। इस मर्डर का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि वेंडर अपने एक साथी के साथ हाथ गाड़ी पर सिलेंडर लेकर जा रहा है। पीछे से एक बाइक पर दो लोग आते हैं। गाड़ी पर पीछे बैठा शख्स पास पहुंचते ही वेंडर को गोली मार देता है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ऑटो स्टैंड के पास किसी ने रंजीत से बिना पेपर के 5 सिलेंडर देने के लिए बोला था। उसके मना करने के बाद कल वो फिर से रंजीत को धमका रहे थे। हो सकता है उसी मामले को लेकर यह हत्या हुई है।


Bihar Crime News। सड़क पर लाश रखकर जमकर प्रदर्शन

इधर, हत्या के विरोय में परिजनों ने सड़क पर लाश रखकर जमकर प्रदर्शन किया। सभी प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने लोगों को शांत कराया। वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे आगे की कार्रवाई हो सके।

यह भी पढ़ें:  Samastipur News| समस्तीपुर में चुनाव कराने आए Assam Rifles के तीन Jawan गंगा में डूबे, एक का कहीं पता नहीं

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें